‘पापा विधायक हैं हमारे..’,पुलिसवालों से भिड़ी BJP MLA की बेटी, तेज स्पीड के कारण BMW कार को रोका तो हंगामा

Karnataka BJP MLA Arvind Limbavali Daughter Video Viral: कर्नाटक के बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली (MLA Arvind Limbavali) की बेटी रेणुका लिंबावली (Renuka Limbavali) पर गुरुवार को बेंगलुरु शहर में ओवरस्पीडिंग (Overspeeding) के लिए जुर्माना लगाने
‘पापा विधायक हैं हमारे..’,पुलिसवालों से भिड़ी BJP MLA की बेटी, तेज स्पीड के कारण BMW कार को रोका तो हंगामा
Renuka Limbavali

Karnataka BJP MLA Arvind Limbavali Daughter Video Viral: कई बार ऐसे मामले देखने को मिले हैं, जब नेताओं के बेटे-बेटियां पावर का गलत इस्तेमाल करते हैं. अब एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है. दरअसल, कर्नाटक के बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली (MLA Arvind Limbavali) की बेटी रेणुका लिंबावली (Renuka Limbavali) पर गुरुवार को बेंगलुरु शहर में ओवरस्पीडिंग (Overspeeding) के लिए जुर्माना लगाने के बाद ट्रैफिक पुलिस (traffic police) के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया. इस दौरान विधायक की बेटी ने पुलिसवालों से बहस भी की.

घटना उस वक्त हुई जब वह एक दोस्त के साथ गाड़ी चला रही थी. ट्रैफिक पुलिस ने ओवरस्पीडिंग के लिए एक सफेद बीएमडब्ल्यू कार को रोका. नाराज होकर गाड़ी चला रही महिला गाड़ी से बाहर आई और पुलिस से बहस करने लगी. इस दौरान उसने कहा कि वह विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी है और पुलिस को वाहन छोड़ने का निर्देश दिया. इसके साथ ही वहां मौजूद मीडिया वालों से भी विधायक की बेटी ने बुरा बर्ताव किया.

वहीं घटना के वायरल हुए एक वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'आप एक एसीपी वाहन को ओवरटेक करने का मामला दर्ज कर रहे हैं. यह एक एमएलए वाहन है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह विधायक वाहन है. मैंने अपना वाहन जल्दबाजी में नहीं चलाया है.' हालांकि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली ने घटना को लेकर माफी मांगी है. इस दौरान उन्होंने कहा, 'अगर मेरी बेटी के बर्ताव से किसी को बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगता हूं.'

इस बीच राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि कार रेणुका के दोस्त द्वारा चलाई जा रही थी. यह रैश ड्राइविंग का मामला था, उसे (विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी) पुलिस ने रोका. उसका दोस्त कार चला रहा था, उन्होंने जुर्माना अदा किया और चले गए. बता दें कि अरविंद लिंबावली बेंगलुरु के महादेवपुरा निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं. वह 2021 तक बीएस येदियुरप्पा कैबिनेट में वन राज्य मंत्री और कन्नड़ और संस्कृति मंत्री थे.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in