Delhi News: पाकिस्तान की हनीट्रैप वाली साज़िश, तैयार की 'Beauty Girl Brigade'

ISI Honeytrap News: भारतीय सुरक्षा बलों को टारगेट करने के लिए पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेन्सी ISI ने हनीट्रैप वाली साज़िश तैयार की है जिसके तहत सुंदर लड़िकियों की ब्रिगेड को ट्रेनिंग दी जा रही है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली से जितेंद्र बहादुर सिंह की रिपोर्ट

Delhi Honeytrap News: भारतीय ख़ुफ़िया एजेन्सी ने सभी फ़ोर्सेज़ ख़ासकर आर्मी (Army) और बीएसएफ (BSF) कर्मियों को सतर्क (Alert) रहने को कहा है। इसको लेकर अलर्ट भी जारी किया है। आगाह किया गया है कि किसी अनजान शख्स (Unknown) का सोशल मीडिया (Social Media) पर दोस्ती का प्रस्ताव (Friend Request) स्वीकार ना करें। दरअसल पाकिस्तान ख़ुफ़िया एजेन्सी (ISI) ने भारतीय आर्मी जवानों को जाल में फंसाने के लिए हनीट्रैप के 10 मॉड्यूल तैयार किये हैं जिनमें 50 से ज्यादा लड़कियां हैं।

जिस तरह आर्मी में ट्रेनिंग होती है ठीक उसी तरह पाकिस्तान इन लड़कियों को हनीट्रैप के लिए ट्रेनिंग दे रहा है। ख़ुफ़िया एजेन्सी से जुड़े सीनियर अधिकारी ने आजतक को बताया कि ये ट्रेनिंग पाकिस्तान सेना की इंटेलिजेंस यूनिट 412 सिंध के हैदराबाद से हनी ट्रैप मॉड्यूल लांच किया है। इस मॉड्यूल के निशाने पर राजस्थान व गुजरात बॉर्डर के सैन्य ठिकानों पर तैनात भारतीय सेना के जवान है।

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की ये महिला एजेंट पाकिस्तानी सेना के ब्रिगड़ियेर और कैप्टन रैंक के अफसर के अधीन काम कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक महिला ब्रिगेड को हायर करने के बाद पाकिस्तान इंटेलिजेंस आपरेटिव ट्रेनिंग दी जाती है। ट्रेनिंग के बाद इन लड़कियों को होटलों में रूम बुक करवाकर मेकअप किट दिया जाता है। साथ ही इन्हें लड़कियों को रिया, खुशी, रमा,कल्पना,नीतू,गितु,अवनी, मुस्कान व हरलीन जैसे तमाम भारतीय नाम देकर पहचान दी जाती है।

आइए जान लेते हैं कि ये Brigade कैसे करती है हनीट्रैप? तो सुनिए पाकिस्तानी हनीट्रैप आर्मी की एजेंट ये लड़कियां सबसे पहले सोशल मीडिया पर फर्जी ID बनाकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती हैं। रिक्वेस्ट एक्सेप्ट होने के बाद प्यार भरी और सुंदर सुंदर बाते बातें करती हैं। ख़ुफ़िया एजेन्सी की माने तो सबसे ख़ास बात ये है कि जिस आपसी चैट को जवान ये समझता है वो उसके दो लोगों के बीच का मसला है। लेकिन पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियी ISI इन दोनों की चैट को रिकॉर्ड कर लेता है और फिर ब्लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हो जाता है।

यानि जो मांगा जाए उसे देने से अगर इनकार किया तो चैट और वीडियो को सरेआम करने की धमकी मिलना शुरू हो जाती है। दोस्ती होने के बाद वे टारगेट को शादी का झांसा देती हैं। टारगेट का फंसाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती है ये पाक महिला ब्रिगेड। कई मामलों मे देखा गया है कि टारगेट इनके कहने पर देश की सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट डॉक्यूमेंट भी शेयर करने के लिए तैयार हो जाता है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in