Whatsapp पर ग़ाज़ियाबाद के डॉक्टर को मिली 'सर तन से जुदा' करने की धमकी, पुलिस अलर्ट

Ghaziabad Sar Tan Se Juda: गाज़ियाबाद में एक डॉक्टर (Doctor) को विदेशी नंबर (International Call) से वॉट्सएप कॉल (Whatsapp Call) पर सर तन से जुदा करने की धमकी (Threat) मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।
सर तन से जुदा करने की धमकी मिलने के बाद डॉक्टर के निकले आंसू
सर तन से जुदा करने की धमकी मिलने के बाद डॉक्टर के निकले आंसू

Sar Tan Se Juda: ग़ाज़ियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरतअंगेज़ खबर सामने आई जब यहां एक डॉक्टर (Doctor) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसे वॉट्सएप कॉल (WhatsApp Call) पर सर तन से जुदा (Sar Tan Se Juda) करने की धमकी दी गई है। पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत दर्ज करके मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। इस बीच डॉक्टर का ये भी दावा सामने आया है कि उसने आज तक कभी भी सोशल मीडिया पर कोई भी विवादास्पद पोस्ट नहीं डाली।

गाज़ियाबाद में निजी प्रेक्टिस करने वाले डॉक्टर अरविंद बत्स के पास आमतौर पर दिन भर में दर्जनों कॉल आती हैं। कई दफा वो कॉल को रिसीव भी नहीं कर पाते। लेकिन 24 घंटे पहले डॉक्टर अरविंद वत्स को वॉट्सऐप पर एक कॉल ऐसी आई जिसने उनके सारे वजूद को ही हिलाकर रख दिया। असल में कॉल करने वाले उस अनजान शख्स ने धमकी दी है कि वो डॉक्टर का सिर तन से जुदा कर देगा।

पहली सितंबर को आई थी पहली धमकी

Ghaziabad Crime: सवाल यही उठता है कि डॉक्टर ने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से उन्हें ये धमकी मिल रही है। डॉक्टर के मुताबिक उन्हें पहली धमकी एक सितंबर को दी गई। जब वॉट्सएप पर पहली कॉल आई तो डॉक्टर उसे नहीं उठा पाए, इसके बाद जब डॉक्टर ने उस नंबर पर कॉल किया तो कॉल नहीं लगी लेकिन अगले दिन यानी दो सितंबर को एक बार फिर कॉल आई, और जब बात हुई करीब पांच मिनट।

फिर दुबारा 21 सेकंड की बात हुई। डॉक्टर के मुताबिक सामने वाले ने उन्हें कहा की वो हिंदू संगठन के लिए काम करना बन्द करदे, नहीं तो गुस्ताखे नबी की एक ही सजा सर तन से जुदा सर तन से जुदा। धमकी देने वाले ने अपना नाम स्टीवन ग्रैंड बताया। और प्रोफाइल फोटो नकाबपोश की लगी है।

विदेश से आया फोन, दक्षिण भारत की बोली

Doctor Threat: डॉक्टर के मुताबिक वो अपने माता पिता के नाम से धर्मार्थ क्लीनिक चलाते है, एक दिन की दवा भी मुफ्त देते है। ऐसे में डॉक्टर अरविंद का कहना है की उन्हे क्यों धमकी दी गई समझ नहीं आया। हालांकि डॉक्टर कई हिन्दू संगठनों से जुड़े है जिसमे यति नरसिम्हा नंद का संगठन भी है। इस संगठन के ये बिहार और यूपी का प्रभारी है।

डॉक्टर के मुताबिक इस धमकी के बाद वो और उनका परिवार बेहद डरा हुआ है। घर से क्लीनिक का जो रास्ता महज सात से आठ मिनट का है वो फिलहाल तीस मिनट में तय कर रहे है, रास्ता बदल कर क्लीनिक आ रहे हैं। दोस्त मदद कर रहे है। पुलिस की अब तक सुरक्षा नही मिली है।

इस मामले पर पुलिस का कहना है की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। डॉक्टर के मुताबिक जो शख्स कॉल कर रहा था उसके बात करने का तरीका दक्षिण भारत का लग रहा था लेकिन उसने बताया की वो विदेश से फ़ोन कर रहा था और जल्द ही नतीजे भुगतने की धमकी दी। गाजियाबाद पुलिस की साइबर सेल फोन को ट्रैक कर आरोपी की तलाश में है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in