UP Crime: एक किन्नर की साजिश: बेरुखी से नाराज़ किन्नर ने सुपारी देकर कराया प्रेमी का कत्ल

Farrukhabad News: वो किन्नर से बेहद प्यार करता था इतना प्यार करता था कि उसने हाथों पर किन्नर के नाम का टैटू बनवा रखा था, उसी किन्नर ने युवक को दे दी दर्दनाक मौत।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

फर्रुखाबाद से फीरोज़ खान की रिपोर्ट

Farrukhabad Crime News: अवैध सम्बन्ध (Illicit Relation) समाप्त करने पर किन्नर (Enough) ने सुपारी देकर युवक की हत्या (Murder) भाड़े के हत्यारों (Killers) से कराई थी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए किन्नर सहित हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर आला ए कत्ल बरामद किया है। वहीं पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। बीते 8 सितम्बर को फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन के निकट तालाब में अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ था।

इस शव की पहचान रोडवेज बस चालक विपिन कुमार के रूप में हुई थी। युवक के दाहिने हाथ पर टैटू में राधिका लिखा था। परिजनों की तहरीर पर फतेहगढ़ कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। शव के हाथ पर राधिका नाम से पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने जाँच में पाया कि मृतक विपिन के अवैध सम्बन्ध किन्नर आकाश उर्फ राधिका से थे। बीते एक साल से मृतक विपिन ने किन्नर आकाश उर्फ राधिका से दूरी बना ली थी।

विपिन को अपने से दूर होते देख किन्नर आकाश उर्फ राधिका को यह बर्दाश्त नही हुआ और राधिका ने विपिन की हत्या की साजिश रची और उसने विपिन की हत्या के लिए भाड़े के हत्यारों से सम्पर्क कर सुपारी दी। किन्नर आकाश उर्फ राधिका ने भाड़े के हत्यारों दीपक ठाकुर व संजीव को एक लाख में सुपारी दी।

योजना के तहत आकाश उर्फ राधिका ने बीते 8 सितम्बर को मृतक विपिन को फोन कर बुलाया और भाड़े के हत्यारों विपिन व संजीव के साथ विपिन को लेकर फतेहगढ़ क्षेत्र के पुलिस लाइन के निकट तालाब के निकट ले गए और जमकर शराब पिलाई। नशे में हो जाने पर भाड़े के हत्यारों ने विपिन की गला दबाकर व चाकू से गोद कर हत्या कर दी और शव को तालाब के निकट डालकर फरार हो गए।

हत्या कर भाड़े के हत्यारे दीपक व संजीव को किन्नर आकाश उर्फ राधिका ने 50-50 हज़ार रुपये दिए। हत्या करने के बाद दीपक व संजीव दिल्ली भाग गए। दीपक ने हत्या के पैसों से एक एप्पल का मोबाइल फोन भी खरीदा। पुलिस ने मृतक के हाथ पर लिखे राधिका नाम से जाँच करते हुए हत्याकांड का खुलासा करते हुए किन्नर आकाश उर्फ राधिका व दीपक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हत्या के पैसों से खरीदे गए एप्पल मोबाइल व आलाकत्ल चाकू को बरामद कर लिया। पुलिस फरार आरोपी संजीव की तलाश कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in