UP Crime: पति मोबाइल पर दिखाता है पोर्न फिल्में, करता है अननेचुरल सेक्स!

Aligarh News: अलीगढ़ में एसएसपी ऑफिस पर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, पत्नी ने पति पर मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाकर जबरन अप्रकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में एसएसपी ऑफिस (SSP Office) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी (Wife) अपने ही पति (Husband) के विरुद्ध शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुँच गई। जहां पर युवती ने पुलिस को बताया कि उसका पति मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाकर जबरन अप्रकृतिक संबंध बनाता है। विरोध करने पर मारपीट करता है।

हैरानी की बात यह है कि इसकी शिकायत जब युवती ने अपनी सास से की तो सास ने भी युवती को मुंह बंद रखने की बात कही। जिसके बाद प्रतिदिन प्रताड़ित होती महिला बुधवार को अपनी माँ को साथ लेकर न्याय की गुहार लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई।

यह मामला क्वार्सी थाना इलाके के नगला पटवारी चौकी क्षेत्र का है। पीड़िता का कहना है उसका पति लंबे समय से उसके साथ पोर्न व ब्लू फिल्म देखकर अप्राकृतिक  संबंध बनाता है जिसको लेकर उसकी शिकायत उसके द्वारा अपनी सास से की गई तो सास के द्वारा अपने बेटे का पक्ष लिया गया। सास से मदद ना मिलने की हालत में पीड़िता सीधे पुलिस कप्तान के दफ्तर पहुंच गई।

युवती ने आरोपी पति व ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता का कहना है लंबे समय से पति उसे प्रताड़ित कर रहा है। पत्नी का आरोप है कि पति एक तकह से भूखे भेड़िए जैसी हरकतें करता है। गंदी फ़िल्म दिखाकर गलत काम करता है। यही कारण है आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए कप्तान दरबार मे मदद की गुहार लगाई गई है। देखना यह होगा इस शिकायत पर पुलिस क्या कार्यवाही अमल में लाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in