AAP MLA को नीरज बवानिया गैंग की धमकी के 35 ऑडियो मिले, '10 लाख दो नहीं तो ठोक देंगे'

Gangsters Threat: पुलिस के पास AAP विधायक (MLA) ने शिकायत दी है कि दिल्ली के गैंगस्टर (Gangster) नीरज बवानिया (Neeraj) के नाम से उससे रंगदारी (EXTORTION) मांगी गई और जान से मारने की धमकी दी गई।
AAP MLA को नीरज बवानिया गैंग की धमकी के 35 ऑडियो मिले, '10 लाख दो नहीं तो ठोक देंगे'
आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा

Delhi Gangsters: पुलिस कहीं की भी हो, इन दिनों गैंग्स्टर (Gangsters) और उनकी धमकियों (Threat) को सुनने और उसकी गुत्थी को सुलझाने में ही पुलिस (Police) का ज़्यादातर वक़्त बीतने लगा है। पंजाब के गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम इन दिनों सुर्खियों (Limelight) में छाया हुआ है। सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moose wala Murder) का क़िस्सा हवा में तैर रहा है, इसी बीच दिल्ली के एक गैंग्स्टर का नाम अचानक पुलिस के साथ साथ लोगों की जुबान पर आने लगा। नाम है नीरज बवानिया (NEERAJ BAWANIA)।

खबर है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने पुलिस की स्पेशल सेल के पास शिकायत पहुँचाई है कि उनसे नीरज बवानिया के नाम से धमकी देकर 10 लाख रुपये की प्रोटेक्शन मनी मांगी जा रही है।

आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने पुलिस को दी शिकायती चिट्ठी में लिखा है कि उनके पास वॉट्सऐप कॉल आई थी। जिसमें कॉल करने वाले ने अपना नाम तो नहीं बताया अलबत्ता ऑडियो मैसेज भेजकर धमकी ज़रूर दी है। धमकी में लिखा है, 10 लाख रुपये दे, वरना ठोंक देंगे, नीरज भैया का आदेश है’

दिल्ली गैंग्स्टर नीरज बवाना
दिल्ली गैंग्स्टर नीरज बवाना

विधायक को भेजी गई 35 धमकी भरी कॉल और ऑडियो मैसेज

AAP MLA FIR : संजीव झा ने पुलिस में शिकायत दी है कि 20 मई को उनके पास एक वॉट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद अपना नाम तो नहीं बताया, अलबत्ता दिल्ली के मशहूर गैंग्स्टर नीरज बवानिया का नाम लिया है। और धमकी भरे अंदाज़ में कहा कि 10 लाख रुपये की प्रोटेक्शन मनी दे दे नहीं तो जान से मार दिया जाएगा।

पहले तो AAP विधायक ने इस कॉल को नज़रअंदाज कर दिया। फिर उनके पास लगातार ऑडियो भेजकर धमकी देने का सिलसिला शुरू हो गया। विधायक संजीव झा के मुताबिक अब तक उन्हें 35 कॉल और ऑडियो मैसेज मिल चुके हैं। संजीव झा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि इस धमकी के बाद वो डरे हुए हैं और उनके साथ साथ उनके परिवार की जान को खतरा है।

पुलिस ने विधायक की शिकायत तो दर्ज कर ली और जांच भी शुरू कर दी है। क्योंकि पुलिस को पता है कि नीरज बवानिया के गैग के गुर्गे इसी तरह से फिरौती वसूलते हैं। लिहाजा इस धमकी को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है।

इस बीच पुलिस ने इस बात से भी इनकार नहीं किया है कि इन दिनों गैंग्स्टर के नाम सुर्खियों में छाए हुए हैं...ऐसे में कुछ शरारती तत्व भी एक्टिव हो जाते हैं और इन गैंग्स्टर का नाम लेकर अपना उल्लू सीधा भी करने की फिराक में लगे रहते हैं।

जेल से गैंग चलाता है दिल्ली का गैंग्स्टर नीरज बवानिया

Delhi Gangsters Neeraj Bawania: वैसे नीरज बवानिया के बारे में जो सच अभी तक सामने आया है कि उसके मुताबिक नीरज बवाना इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद है। और नीरज बवाना की तरफ से आखिरी बार जिस धमकी को सुर्खियों में जगह मिली थी वो धमकी नीरज ने सोशल मीडिया के ज़रिए तिहाड़ में ही बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग को दी थी। असल में ये धमकी नीरज बवानिया ने सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद दी थी।

नीरज बवाना इन दिनों तिहाड़ में ही बंद है और वहीं से अपना गैंग चला रहा है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली के बाहरी इलाक़े बवाना गांव का रहने वाला नीरज बवाना अपने नाम के आगे अपने गांव का नाम लगाता है जिसकी वजह से जुर्म की दुनिया में उसे नीरज बवाना के नाम से पहचाना जाता है।

दिल्ली पुलिस में नीरज बवाना के खिलाफ हत्या, लूट और जान से मारने की धमकी, रंगदारी वसूलने जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। बताया तो यहां तक जाता है कि नीरज के गैंग के गुर्गे दिल्ली की सड़कों पर कई बार खून की होली खेल चुके हैं। पुलिस के सूत्रों को मुताबिक नीरज बवानिया गैंग के गुर्गे उसके इशारे पर कुछ भी कर गुज़रते हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in