UP Crime: यूपी की 'बुलेट रानी' गिरफ्तार, महिला पुलिसकर्मी से उलझना महंगा पड़ा

Ghaziabad News: सोशल मीडिया की सनसनी और बुलेट रानी के साथ मिस जाटनी के नाम से मशहूर शिवांगी डबास को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
शिवांगी डबास
शिवांगी डबास

Ghaziabad Crime News: बुलेट (Bullet) पर अपने दबंग अंदाज से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी बुलेट रानी (Bullet Rani) को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है। सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर रील (Reel) बनाकर डालने वाली शिवांगी डबास (Shivangi Dabas) का वीडियो (Video) सामने आया। जिसमें शिवांगी और एक महिला पुलिसकर्मी के बीच हॉट टॉक होती दिखाई दे रही है।

वीडियो में शिवांगी कहती हुई नजर आ रही है मैंने आपसे एक बार माफी मांग ली फिर भी आप मुझ पर हाथ छोड़ रही है। दरअसल मामला बीती रात का है जब शिवांगी डबास अपने किसी दोस्त के साथ घर वापस आ रही थी तभी स्कूटी सवार पुलिसकर्मी के साथ उनकी स्कूटी टकरा गई। इस बात को लेकर उनकी महिला पुलिसकर्मी से बहस हो जाती है। स्कूटी सवार महिला पुलिसकर्मी और शिवांगी डबास आपस में उलझ जाते हैं।

जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना देती है देर रात पुलिसकर्मी शिवांगी डबास को उनके आवास से थाने ले आते हैं। थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र में हुए इस विवाद के बाद पुलिस शिवांगी डबास के खिलाफ कई गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लेती है और उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया जाता है।

वही शिवांगी डवास का इस पूरे मामले में कहना है कि “महिला पुलिसकर्मी के साथ हुए इस विवाद में मैने कई बार महिला पुलिसकर्मी से माफी मांग ली थी। मेरी मां ने भी उनके कई बार पैर छूकर माफी मांगी। इसके बाद भी महिला पुलिसकर्मी ने मुझसे मारपीट की। इतना ही नहीं थाने ले जाते वक्त भी मेरे मुंह को नोंचा गया और मुझे चांटे लगाए गए। मेरी गलती नहीं है हम दोनों ही रॉन्ग साइड से आ रहे थे।

सीओ सदर आकाश पटेल का कहना है देर रात महिला पुलिसकर्मी ज्योति शर्मा डायल 100 की ड्यूटी खत्म करके घर लौट रही थी तब शिवांगी डबास ने महिला पुलिसकर्मी ज्योति शर्मा की स्कूटी में टक्कर मार दी और उसके बाद महिला पुलिसकर्मी पर शिवांगी डवास द्वारा हाथ भी उठाया गया। शिवांगी डबास के पहले भी लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए वीडियो वायरल हुए हैं और उसमें पुलिस द्वारा चालान भी किए गए हैं शिवांगी डवास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in