BJP Nabanna March: आंसू गैस के गोले, पानी की बौछार और प्रदर्शन के बीच बीजेपी-TMC समर्थक भिड़े

West Bengal Nabanna Abhiyan Live: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के मार्च के दौरान जमकर हंगामा हुआ. कई जगह पर पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प भी हुई
BJP Nabanna March: आंसू गैस के गोले, पानी की बौछार और प्रदर्शन के बीच बीजेपी-TMC समर्थक भिड़े

West Bengal Nabanna Abhiyan Live: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के मार्च के दौरान जमकर हंगामा हुआ. कई जगह पर पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प भी हुई. पुलिस ने मार्च निकाल रहे नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी, सांसद लोकेट चटर्जी और राहुल सिन्हा समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. उन्हें कोलकाता के लालबाजार में स्थित पुलिस हेडक्वार्टर ले जाया गया है. कई जगहों पर बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं में भिड़त भी देखने को मिली.

दरअसल, बीजेपी ने मंगलवार को कोलकाता में सचिवालय तक मार्च (Nabanna Abhijan march) बुलाया. इसके तहत राज्यभर से बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता कोलकाता और हावड़ा पहुंचे. बीजेपी ने ये मार्च ममता सरकार के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर बुलाया. मार्च को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है.

पुलिस ने हावड़ा से सचिवालय की ओर जाने वाली सभी रोड पर बैरिकेडिंग लगा दी. उधर, ईस्ट मिदनापुर में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की भी खबर आ रही है. वहीं, तामलुक में भी भाजपा कार्यकर्ताओं की टीएमसी कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई.  मार्च में शामिल होने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को लेकर कोलकाता जा रही बसों को उत्तर 24 परगना में पुलिस ने रोक लिया गया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in