Bihar Crime: आखिर क्यों दोस्त ने दोस्त की हत्या कर लाश आंगन में गाड़ दी? वजह जानकर हैरान रह जाएंगे!

Patna Murder: पटना के दानापुर में चंद पैसों के खातिर दोस्त ने ले ली दोस्त की जान, साक्ष्य मिटाने के लिए बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में गड्ढा खोद कर लाश को दफ्न कर दिया।
हत्या कर लाश आंगन में गाड़ दी
हत्या कर लाश आंगन में गाड़ दी

Patna Crime News: बिहार में लगातार बढ़ते अपराध (Crime) ने पुलिस (Police) के नाक में दम कर रखा है। आलम ये है कि पटना (Patna) पुलिस (Police) एक मामले को सुलझा नहीं पाती कि अपराधियों दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला दानापुर के शाहपुर थाना इलाके का है। एक दोस्त (Friend) ने दोस्त (Friend) को घर से बुलाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी।

शव छिपाने के लिए दानापुर के रेलवे कॉलोनी के बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में ही उसे गाड़ दिया। कत्ल के बाद आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया। घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि दानापुर के शाहपुर में पिछले 4 तारीख से गायब मनीष कुमार का शव 4 फिट गहरे कब्र से निकाला गया।

कत्ल के इस मामले में पुलिस ने मनीष के दोस्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल मनीष कुमार की हत्या 4 सितंबर को ही कर दी गई थी। जिसके बाद उसे 4 फीट गहरे कब्र खोदकर दफना दिया गया था।

घटना का खुलासा पुलिस ने तब किया जब परिजनों की निशानदेही पर उसके दोस्त संतोष कुमार सोनी को गिरफ्तार किया और जब सख्ती से पूछताछ किया तो परत दर परत खुलता चला गया। संतोष कुमार सोनी ने हत्या की वजह पुलिस को जमीनी खरीद बिक्री में लेन देन का विवाद को बताया है और इसी वजह से हथियाकंद सराय के रहने वाले मनीष कुमार की हत्या कर दी।

प्लान के तहत संतोष अपने दोस्त मनीष को नेउरा कॉलोनी स्थित रेलवे के बंद पड़े क्वाटर ले गया जहां उसका कत्ल कर दिया। हत्या के बाद आंगन में गड्ढा खोदकर उसे दफना भी दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नेउरा कॉलोनी स्थित बन्द परे क्वाटर के आंगन में में जब खुदाई किया तो 4 फीट गहरे कब्र में मनीष कुमार का शव मिला।

पुलिस ने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और इस मामले में मनीष के हत्या में शामिल और भी आरोपियों के गिरफ्तारी में जुट गई है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in