Shraddha : आफताब ने एक बार इतनी बुरी तरह पीटा कि श्रद्धा ने लिखा था कि मेरी बेड से भी उठने की ताकत नहीं

Shraddha Murder case : आफताब पिछले कई साल से श्रद्धा को टॉर्चर करता था. एक बार इतना पीटा था कि वो बेड से उठने के लायक नहीं था. Whatsapp chat में खुलासा.
Shraddha Murder case Whatsapp Chat
Shraddha Murder case Whatsapp Chat

Shraddha Murder case : श्रद्धा की मौत ना सिर्फ एक साधारण मर्डर है बल्कि ये लिव इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) की कड़वी सच्चाई को भी उजागर करता है. श्रद्धा जो दुनिया घूमना चाहती थी. वो हमेशा आगे बढ़ना का सपना देखती थी. दकियानूसी बातों से बेपरवाह. आजाद ख्यालों वाली. उसकी इतनी आजाद थी कि अब से 2 साल पहले यानी 2020 में आफताब ने लिव-इन में रहते हुए उसकी बेदर्दी से पिटाई की थी.

यहां तक कि श्रद्धा बेड से उठ नहीं पा रही थी. उसका ब्लड प्रेशर तक लो हो गया था. पिटाई से पूरा शरीर जल रहा था. इस दर्द को उसने अपने दोस्तों से वॉट्सऐप चैट में भेजा था. लेकिन इसके बाद भी श्रद्धा उस रिश्ते को निभाती रही. आखिर इसके पीछे क्या वजह रही होगी. अब ये भी जांच का विषय है.

श्रद्धा का दर्दनाक चैट
श्रद्धा का दर्दनाक चैट

लेकिन जहां तक श्रद्धा की बात है वो चुप रहने वाली नहीं थी. दोस्त बताते हैं कि वो किसी बातों में आकर झुकने वाली नहीं थी. यही वजह है कि वो अपने मां-पिता की बात को भी नजरअंदाज कर लिव-इन में रहने लगी थी. लेकिन आफताब संग रिश्ते में रहते हुए वो अपना दायरा कम करने लगी थी. 18 मई 2022 को मर्डर होने पर तो उसका शरीर हमेशा के लिए खत्म हुआ लेकिन उसकी आत्मा पिछले कई साल से रो रही थी.

वो तड़पती थी. लेकिन कहती किससे. वो पिता जिससे रिश्ता टूट चुका था. दोनों में कम बात होती थी. वो मां जिसकी आंखों के सामने उसने उसका दामन ठुकराकर अपने प्रेमी के साथ जाने का फैसला किया था. जिसके बाद उस मां की 23 जनवरी साल 2020 में मौत हो गई थी. अब मां की मौत से श्रद्धा का इनसे भी नाता टूट गया था. उधर पिता से 4 साल पहले से ही वास्ता ना के बराबर पड़ता था. क्योंकि 2016 से ही श्रद्धा के माता-पिता दोनों अलग रहने लगे थे. श्रद्धा की मौत के बाद से तो उसकी ये पीड़ा सामने नहीं आई. लेकिन उसकी ये चैट उसके एक-एक दर्द को बयां करती है.

साल 2020 वाले चैट में आखिर क्या लिखा था श्रद्धा ने

साल 2020 में मुंबई में जॉब करते हुए नवंबर महीने में श्रद्धा ने अपने दोस्तों से चैट की थी. ये चैट उस दौरान की है जब 23 नवंबर 2020 को आफताब ने श्रद्धा की जमकर पिटाई की थी. उस समय श्रद्धा के एक दोस्त ने उसकी हालत और आफताब के साथ सुरक्षित होने के बारे में पूछा था. तब श्रद्धा ने उस चैट में ये जवाब दिया था. उस चैट में श्रद्धा ने लिखा था कि...

उसे कल बहुत बुरी तरह से आफताब ने पीटा था. उसने इतनी बुरी तरह से पिटाई की थी जिससे मेरा ब्लड प्रेशर लो हो गया था. मेरा शरीर जलने लगा था. इतनी भी एनर्जी नहीं बची है बेड से उठने की.
 श्रद्धा केस
श्रद्धा केस

श्रद्धा ब्लैकमेलिंग की वजह से हुई आफताब संग रहने को मजबूर

इस चैट से दोनों के रिश्तों के बीच का अंदाजा लगाया जा सकता है. यही वजह है कि श्रद्धा के दोस्त अब आफताब पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. एक दोस्त राहुल राज ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि श्रद्धा किसी की बातों से डरती नहीं थी. वो अपनी बात हमेशा खुलकर किसी के सामने रखती थी. लेकिन जब से आफताब के रिलेशनशिप में आई थी उसके बाद से वो अलग-अलग सी हो गई थी.

राहुल राय का दावा है कि उसे काफी पहले से डर था. यहां तक कि आफताब 3 से 4 बार श्रद्धा को मारने की कोशिश कर चुका था. वो कई बार कह चुकी थी कि वो मुझे मार डालेगा. फिर भी उसने आफताब से रिश्ता नहीं तोड़ा. ये बड़ा हैरान करता है. इसके पीछे उसे ब्लैकमेल जरूर किया जा रहा होगा. क्योंकि वो किसी से डरती नहीं थी. अपने माता पिता से भी कभी नहीं डरी.

ऐसे में उसकी क्या मजबूरी आ गई थी कि वो आफताब की पिटाई करने के बाद भी उसी के साथ रहने को मजबूर हो गई थी. राहुल राय कहते हैं कि इस बारे में गंभीरता से जांच करने की जरूरत है. क्योंकि अभी ऐसी कई सच्चाई है जो सामने नहीं आई है. इस मर्डर के पीछ कई वजहें और कई राज हैं. जिसे सामना लाना जरूरी है.

आरोपी आफताब
आरोपी आफताब

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in