Kabul Bomb Blast Video: काबुल धमाके के बाद का ये वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी

Bomb Blast in Kabul School: एक के बाद एक ऐसे कुल तीन बम धमाकों से दहल उठा काबुल.
Kabul Bomb Blast Video: काबुल धमाके के बाद का ये वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी

Kabul Bomb Blast: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में 19 अप्रैल को हुए तीन धमाकों ने दहला दिया. बताया जा रहा है कि स्कूल में फिदाइन हमलावर ने खुद को बम से उड़ा लिया. जिससे 6 बच्चों की मौत सामने आई है. हालांकि, न्यूयॉर्क टाइम्स के पत्रकार ने दावा किया है कि कम से कम 20 बच्चों की मौत हुई है और कई दर्जन घायल हुए हैं.

Bomb Blast in Kabul School: ये पहला आतंकी हमला नहीं है. इससे पहले भी कई आतंकी हमले होते रहे हैं. इससे पहले भी 25 नवंबर 2021 को सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में स्कूल के बाहर भीषण धमाके में कई छात्रों सहित 8 लोगों की मौत हुई थी. वहीं 8 मई 2021 अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के सैयद उल-शुहदा हाई स्कूल के पास हुए धमाके में करीब 90 लोगों की मौत हुई थी. मरने वालों में ज्यादातर लड़किया थीं.

बम धमाके के बाद की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं. इस वीडियो को हामिद सफदरी ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे फिदायीन हमले के बाद लोग यहा वहा भागते नजर आ रहे हैं. धमाका स्कूल में हुआ था जिस कारण वहां कई बच्चों के स्कूल बैग और किताबें जमीन पर पड़ी दिखाई दे रहीं हैं. उसी स्कूल में पड़ने वाले ऐक बच्चे को उन किताबों को उठाते दिखा जा सकता है.

वीडियो में कई लोगों की चिलाने का आवाज आ रही हैं, अफरा तफरी का माहौल है और लोगों की आंखों में दहशत की झलक देखी जा सकती है.. वीडियो में कई लाशों को देखा जा सकता है. एक घायल स्टूडेंट को दूसरा लड़का अपने कंधे पर उठाकर लेकर जाता दिखाई दे रहा है, ये सारा मंजर काफी ज्यादा खौफनाक है. देखकर रूह कांप जाएगी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in