बेटे की चाहत में प्रेग्नेंट बीवी का फाड़ दिया पेट, 5 बेटियां हुईं तो पति ने किया ये कांड

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP: यूपी के बदायूं में पांच बेटियों से तंग आकर पति ने अपनी गर्भवती पत्नी का पेट हंसिया से फाड़ डाला. इसके पीछे की वजह आपको हैरान कर देगी. आरोपी ये देखना चाहता था कि उसकी पत्नी के पेट में इस बार लड़का है या लड़की. इस घिनौने अपराध के बाद कोर्ट ने आरोपी को उम्रकैद की सजा के साथ 50 हजार का जुर्माना भी डालते हुए सजा सुनाई है. बेटे की चाहत में आरोपी इतना पागल हो गया कि उसने अपनी बीवी का पेट हंसिया से काट डाला.  

पेट फाड़कर देखा लड़का है या लड़की

महिला के भाई ने 2020 में मामला दर्ज कराया था कि उसकी बहन अनीता की शादी पन्नालाल के साथ हुई थी और शादी के बाद दोनों की पांच बेटियां हुईं. इस कारण उसका पति पन्नालाल लगातार उसे प्रताड़ित करता था. वो दूसरी शादी करने की भी धमकी अनीता को देता था. घटना के समय अनीता आठ महीने प्रेग्नेंट थी. इस दौरान पन्नालाल घर आया और अनीता से झगड़ने लगा. इसके बाद वो बोलने लगा कि तुम सिर्फ लड़कियां ही पैदा करती हो. इस बार तेरा पेट फाड़कर देखूंगा कि इसमें लड़का है या लड़की. इसके बाद पन्नालान ने अनीता का पेट हंसिया से फाड़ दिया जिसके बाद आठ महीने के शिशु का गर्भपात हो गया. बाद में पता चला कि वो बच्चा लड़का ही था. 

आरोपी को मिली उम्रकैद की सजा

गंभीर हालत में अनीता को बरेली के हॉस्पिटल में एड्मिट कराया गया. इसके बाद परिजनों ने पन्नालाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जज ने पन्नालाल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. उस पर 50 हजार का जुर्माना भी डाला गया. जुर्माना न देने की वजह से उसे 6 महीने की जेल और भुगतनी होगी. इस मामले में गवाहों के बयान दर्ज किए गए. घायल महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर की भी गवाही हुई. दोनों पक्षों की बहस सुनने और सबूतों को देखते हुए कोर्ट ने पन्नलाल को दोषी पाते हुए उम्रकैद और 50 हजार रूपये जुर्माने की सजा सुनाई. जुर्माना जमा न करने पर उसे 6 महीने की जेल और भुगतनी होगी.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT