मरने से पहले शख्स ने instagram live पर बताई पूरी कहानी, पत्नी के प्रेमी ने की थी कई बार मारपीट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan: राजस्थान के अलवर से मामला सामने आया है जहां पर एक शख्स इंस्टाग्राम (insta live) पर लाइव आया जिसके कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. मृतक रूपक का अपनी बीवी से विवाद चल रहा था. आए दिन उसकी पत्नी का प्रेमी (bf) और कुछ दोस्त रूपक के साथ मारपीट भी करते थे. इतना ही नहीं उसके परिवार को भी धमकी देते थे. परिवार का कहना है कि रूपक की पत्नी के दोस्त कई बार उसपर हमला भी कर चुके थे. मौत से पहले भी आरोपियों ने मृतक के साथ मारपीट की थी. 

बर्फ तोड़ने वाले सूए से किया हमला

रूपक के परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों के गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस ने मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. परिवार वालों से पूछताछ की गई, उन्होंने बताया कि कुछ लोग रूपक की दुकान पर पहुंचे और उसे जान से मारने की धमकी दी और साथ ही उसके साथ मारपीट भी की. इसके बाद से लगातार आरोपी रूपक को घमकी दे रहे थे. घटना से पहले आरोपियों ने रूपक और उसके भाई के साथ मारपीट की थी. आरोपियों ने चाकू और बर्फ तोड़ने वाले सूए से रूपक और उसके भाई पर हमला किया. घटना के दौरान जैसे तैसे रूपक और उसका भाई अपनी जान बचा कर थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस की तापरवाही देखिए कि रिपोर्ट लिखने के बजाए रूपक और उसके भाई को थाने से भगा दिया. 

मरने से पहले इंस्टा पर लाइव था मृतक

इसके बाद रूपक इंस्टाग्राम पर लाइव आया और रील भी बनाई. रील पर रूपक ने पूरे मामले की जानकारी दी. लेकिन बादमे ये रील डिलीट कर दी गई और उसके अगले दिन ही रूपक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला.  पुलिस ने शव को कब्जे में तो ले लिया लेकिन रूपक के परिवार वालों ने शव को लेने से इनकार कर दिया. परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, ना तो पोस्टमार्टम होने देंगे और ना ही शव लेंगे. 

ADVERTISEMENT

पड़ोसियों ने कहा इन सबके पीछे बीवी का हाथ

पड़ोसियों ने बताया कि रूपक की दुकान पर कई बार हमला हुआ है और इसके पीछे उसकी बीवी का हाथ है. पत्नी के दोस्त और प्रेमी ही रूपक को परेशान कर रहे थे. रूपक की पत्नी अभी भी मायके में ही रहती है और उसके खिलाफ भी रूपक के परिवारजनों ने एफआईआर दर्ज करा दी है. सवाल ये उठता है कि रूपक की मौत कैसे हुई, क्या इस मौत में पत्नी की हाथ था, रूपक की रील में क्या-क्या था, इन सारे सवालों के जवाब पुलिस ढूंढ रही है और आरोपियों की भी तलाश कर रही है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT