धतूरे के बीज खिलाकर भाभी ने ली देवर की जान, 12 साल बाद मायके से ससुराल लौटी थी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gujarat: गुजरात के पाटन से बड़ी खबर सामने आई है जहां 12 साल बाद मायके से वापस आई बहू ने ससुरालवालों के खाने में जहर मिलाया. महिला ने अपने देवर को मौत के घाट उतार दिया साथ ही बुजुर्ग ससुर की हालत नाजुक है. शिकायत मिलने पर महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है. ये महिला 12 साल से अपने ससुरालवालों से रूठी हुई थी लेकिन जब वापस लौटी तो घरवालों की सारी खुशियां छीन ली. 

अलग-अलग बर्तन में बनाया जहरीला खाना

पाटन के एक गांव धनोरा का ये मामला है जहां जया गोस्वामी अपनी शादी के बाद 12 साल तक मायके में ही रह रही थी. वो अपने ससुरालवालों से रूठ कर उनसे अलग ही रह रही थी. फिर वारदात के करीब 3-4 दिन पहले समाज के कुछ लोग जया के मायके पहुंचे और उसे समझा कर वापस ससुराल लेकर आए. लेकिन जया ये सोचकर ही आई थी कि उसे ससुराल जाकर क्या करना है. जया का अपने पति से मन नहीं मिलता था, वो खुश नहीं रहती थी इसलिए उसने पूरे ही परिवार को जहरीला खाना देकर जान से मारने की साजिश रच डाली.

भाभी के खिलाफ हत्या का आरोप

जया के दूसरे देवर ने अपनी भाभी जया गोस्वामी के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कराया है. बताया कि बड़े भाई अशोकगिरि गोस्वामी की शादी जया से हुई थी, दोनों का एक बच्चा भी हुआ. लेकिन पति-पत्नी के बीच अनबन ही रहती थी और आए दिन दोनों के बीच झगड़े ही होते थे. इसी वजह से परेशान होकर 12 साल पहले जया घर छोड़कर अपने मायके चली गई थी.

ADVERTISEMENT

देवर ने बताई असली वजह

भावेश ने बताया कि खाना खिलाने से पहले भाभी किचन में दो अलग-अलग बर्तनों में दाल बना रही थी. भावेश को इस बात पर शक हुआ उसने भाभी से पूछा कि वो ऐसे खाना क्यों बना रही है. जया ने जवाब दिया कि उसके बेटे के लिए वो अलग से बिना मसाले का खाना बना रही है और बाकियों के लिए चटपटा खाना बना रही है. परिवार वालों को मारने के लिए वो पास के मंदिर से धतूरे के बीज लेकर आई और पीसकर खाने में डाल दिए. इसके बाद जया का दूसरा देवर खाना खाने के तुरंत बाद ही गिर जाता है और कुछ समय बाद ही महादेवगिरी की मौत हो जाती है और ससुर ईश्वरगिरि की तबियत भी खराब हो जाती है उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया जाता है लेकिन उनकी हालत अब भी गंभीर है. पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है और उससे ये पूछा जा रहा है कि वो किस-किस को मारना चाहती थी और इसमें किसी और का हाथ है या नहीं. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT