World Cup 2023: बीच ग्राउंड घुसने वाले फिलिस्तीन फैन का पूरा सच, विराट कोहली के गले लिपटा और...

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

World Cup 2023 Final: रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे विश्व कप 2023 फाइनल के दौरान विराट कोहली के फैंस मैदान में घुस गए. यह फैंस फ़िलिस्तीन समर्थक के रूप में दिखा.

उस फैन की वजह से फाइनल में रुकावट आई और अब खेल दोबारा शुरू हो गया है, इस समय विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े स्कोर की तलाश में हैं.

Palestine Supporter Breaches Security To Meet Virat Kohli

सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के कारण पुलिस ने उस प्रशंसक को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले, रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खचाखच भरे स्टेडियम में भारी शोर के बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने विश्व कप फाइनल में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

ADVERTISEMENT

वर्डकप मैच में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

अहमदाबाद पुलिस आयुक्त जी एस मलिक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि फाइनल मुकाबले की सुरक्षा के मद्देनजर जिला पुलिस के अलावा RAF और NDRF की टुकड़ियों को तैनात किया जा रहा है. भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, होटलों और स्टेडियम की सुरक्षा में लगाया गया है. बम डिसपोजल स्कॉड की दस टीमों को भी एक्टिव रहने को कहा गया है.

ADVERTISEMENT

सुरक्षा में 6000 पुलिसकर्मी तैनात

ADVERTISEMENT

पुलिस अफसरों ने अनडीआरएफ की टीमों के साथ साथ चेतक कमांडो की टीम भी तैनात की है. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में जगह बनाई है और दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम दक्षिण अफ्रीका को हराकर फाइनल में पहुंची है.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...