Viral News : गांजे की लत से स्कूल छोड़ गायब हुआ बेटा तो मां ने खंभे में बांध आंखों में रगड़ी लाल मिर्ची

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Telangana Red Chilli powder News : गांजा पीने की लत और घर से कई दिनों गायब रहने पर एक मां ने बेटे को गजब की सजा दी. 16 साल के बेटे की इस हरकतों से सबक सिखाने के लिए पहले खंभे से बांधा. इसके बाद उसकी आंखों में लाल मिर्च रगड़ी. लड़का खूब छटपटाता रहा और रोता रहा. लेकिन मां अपने बेटे को सबस सिखाने से पीछे नहीं हटी. अब आंखों में मिर्च रगड़ने का वो वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हाथ जोड़ रोता रहा लड़का पर मां ने सिखाया अनोखा सबक

Viral Video : ये अनोखा मामला है तेलंगाना के सूर्यापेट जिले का. ये घटना 4 अप्रैल की है. सूर्यापेट के कोडाद शहर से वायरल हुए वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे लड़के को खंभे के सहारे पहले बांध दिया. इसके बाद लड़का रोता रहता है, हाथ जोड़ता है लेकिन उस पर रहम नहीं दिखाती हैं. इस वीडियो में एक महिला ने लड़के का हाथ पकड़ी थी और मां लाल मिर्च पाउडर लेकर उसके चेहरे पर रगड़ रही है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा, ये है देसी इलाज

Viral Video : आंखों में लाल मिर्च रगड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस पर कमेंट किया है कि 'गांजे की लत के लिए यह सबसे अच्छा भारतीय इलाज' है. लोगों ने मां की सराहना की है तो कुछ ने आलोचना भी की है. कुछ ने कहा है कि आंखों में मिर्च डालने से समस्या का समाधान नहीं होगा.क्योंकि ऐसा करने से आंखों को भी खतरा हो सकता है. ये 'खतरनाक' साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि लड़के ने स्कूल भी छोड़ दिया था और कई दिनों तक घर से गायब था. ये पता चला था कि गांजे की लत की वजह से लड़के ने ये कदम उठाया था. इसलिए मां ने सबक सिखाने के लिए ये सबकुछ किया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT