लखनऊ में गाड़ी को घेरकर फिल्मी अंदाज में गोलियों की धाएं-धाएं, खुलेआम दबंगई का मंजर CCTV में हुआ कैद

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

News: लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में खुलेआम दबंगई सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसमें एक युवक फिल्मी स्टाइल में कार को घेरकर मारपीट करता नजर आ रहा है. एक युवक कार में तोड़फोड़ करता दिख रहा है और दूसरा युवक कई राउंड फायरिंग करता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही आला अधिकारियों ने संज्ञान लिया. आरोपी समेत दो युवकों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही जिस हथियार से फायरिंग की गई थी उसे भी बरामद कर लिया गया है. अन्य की तलाश की जा रही है.

वायरल वीडियो ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसमें एक युवक खुलेआम सड़क पर कार को घेरकर फिल्मी अंदाज में गोलियां चलाता नजर आ रहा है. पहले तो पुलिस फायरिंग होने की बात से इनकार करती रही, लेकिन फुटेज और वीडियो वायरल होने के बाद मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया. इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

ईडीसी पश्चिमी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि ठाकुरगंज में कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। जिससे उन्हें मामूली चोटें आईं। इससे गुस्साई भीड़ ने चालक को दौड़ा लिया। इस दौरान फायरिंग की गई. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए दो युवकों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. सरेआम फायरिंग की यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...