Uttarakhand Crime: नर्सिंग की छात्रा से अपहरण के बाद पूरी रात गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kashipur Kidnapping Gangrape: दरअसल कुंडा इलाके की रहने वाली एक लड़की (Girl) ने पुलिस (Police) को बताया कि वह यूपी के मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के एक कालेज (Collage) से जेएनएम कोर्स के अंतिम वर्ष की छात्रा (Student) है। फिलहाल वह काशीपुर के एक निजी अस्पताल में प्रैक्टिस कर रही है। बीते 29 नवंबर को अस्पताल काशीपुर गयी थी।

अस्पताल से छुट्टी हो गयी तो वह रामनगर रोड से बैलजुडी को आने वाले सडक पर पहुंची। अंधेरा होने के कारण उसने अपने जान पहचान के शिवम निवासी भरतपुर बुला लिया। वहां से वह शिवम के साथ उसकी मोटरसाईकिल घर के लिये आ रही थी। सांय बगवाडा से आगे पहुचे तो एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया।

आरोप है कि दोनों युवकों ने जबरदस्ती शिवम की मोटरसाइकिल से उसे उतारकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और शिवम को डरा धमका कर उसकी बाईक में लाक लगाकर वही पर छोड दिया। युवती को अगवा करने के बाद दोनों युवक उसे भरतपुर, कुण्डा, हरियावाला होते हुए नहर के रास्ते से जसपुर के रास्ते में ले गये।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जहां गन्ने के खेत बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। बोलचाल में दोनों एक दूसरे को गुरविंदर गुरी व विक्की नाम ले रहे थे। इसके बाद दोनों युवक उसे जसपुर से आगे सुनसान जगह पर खेतों मे ले गये। वहां पर पहले दोनों युवकों ने शराब पी तथा शराब पीने के बाद गुरविंदर ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने तहरीर में बताया कि उसे रात भर वही पर बैठाये रखा और सुबह होने से पहले भी गुरविंदर गुरी ने उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद सुबह दोनो़ं युवक उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर जसपुर बस अड्डे के पास फेंक कर फरार हो गए। लड़की ने आरोपियों की मोटरसाइकिल का नंबर देख लिया था।

ADVERTISEMENT

लड़की बेसुध हालत में किसी तरह जसपुर बस अड्डे से कुंडा चौराहे पर पहुंची और अपने दोस्त शिवम को फोन किया। घर पहुंच कर परिजनों को अपनी पूरी घटना के बारे में बताया। काशीपुर के एसपी सिटी अभय सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान के बाद जांच में ये घटना सत्य पाई गई जिसमें पुलिस ने दोनों अभियुक्त गुरविंदर गुरि और जसवंत 'विक्की' को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT