महिला सिपाही के साथ लव जिहाद, इमरान से अशोक बन पति ने दिया धोखा, IPL खिलाड़ी देवर भी करता था रेप

ADVERTISEMENT

महिला सिपाही के साथ लव जिहाद.
महिला सिपाही के साथ लव जिहाद.
social share
google news

UP Love jihad Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से लव जिहाद (love jihad) का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शिवकुटी थाने में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने अपने ही विभाग में तैनात पुलिस कांस्टेबल इमरान खान (imran khan) पर शादी के नाम पर लव जिहाद करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इमरान खान पर धोखे से बौद्ध धर्म अपनाकर शादी करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि इमरान खान ने बौद्ध धर्म अपनाकर उससे शादी की थी. शादी के बाद आरोपी इमरान खान महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

प्रयागराज में महिला पुलिसकर्मी के साथ लव जिहाद

दरअसल, महिला शिवकुटी थाने में तैनात है, जो मूल रूप से वाराणसी की रहने वाली है. महिला कांस्टेबल का आरोप है कि उसका पति इमरान खान भी यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है और उसका सीनियर रह चुका है, ट्रेनिंग के दौरान कांस्टेबल उसके संपर्क में आया और प्यार हो गया. पीड़िता के मुताबिक शादी के बाद इमरान ने लड़की से कहा कि वह बौद्ध धर्म अपना लेगा और उसके साथ रहेगा. आरोपी ने अपना नाम बदलकर अशोक भी रख लिया, लेकिन वह कुछ दिनों बाद लौट आया. उसने इस्लाम कबूल कर लिया और शादी के बाद उसने महिला कांस्टेबल पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया.

वही महिला कांस्टेबल के अनुसार उसका पति पहले से ही शादीशुदा था लेकिन उसने उसे बताया कि वह तलाकशुदा है लेकिन अपनी दूसरी पत्नी को अपनी पहली पत्नी को भाभी कहकर बुलाती रही.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

धर्मांतरण की यह कहानी कर देगी हैरान

महिला का आरोप है कि ससुराल में एक कार्यक्रम के दौरान उसके देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद महिला कांस्टेबल ने अपने ससुर मुल्तान खान, भाई- ससुराल मोहसिन खान और पति इमरान खान को बताया. आरोप है कि दोनों के यूपी पुलिस में सिपाही होने के कारण मामले को दबा दिया गया.

पीड़ित महिला कांस्टेबल ने अब योगी आदित्यनाथ सरकार से न्याय की गुहार लगाई है. महिला कांस्टेबल का कहना है कि जब मैंने फिल्म केलर स्टोरी देखी तो मुझे लगा कि फिल्म में जो दिखाया गया है, वही मेरे साथ भी हुआ है. फिलहाल महिला सिपाही न्याय के लिए दर-दर भटक रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT