नोएडा में बिल्डर ने किया सुसाइड, फ्लैट में लगाई फांसी, जेल से जमानत पर आया था बाहर

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बिल्डर के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है. ड्रीम लैंड बिल्डर के नाम से मशहूर बिल्डर, जो क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक प्रोजेक्ट में शामिल था, बिल्डर ने आत्महत्या कर ली है. बताया जाता है कि लोगों के करोड़ों रुपये बकाया होने के कारण वह काफी आर्थिक तनाव में था, जिसके कारण वह कर्ज में डूब गया था. संभवतया इसी के चलते बिल्डर ने अपने घर पर पंखे से लटककर अपनी आत्महत्या कर ली. बिल्डर के खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में कई मामले दर्ज किए गए थे. जेल में रहने के बाद कुछ समय पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ था. सोमवार की सुबह सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया.

ड्रीम लैंड बिल्डर्स के मालिक पवन भड़ाना ने की खुदकुशी

कोतवाली फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर-93 में रहने वाले ड्रीम लैंड बिल्डर के मालिक पवन भड़ाना ने रविवार रात आत्महत्या कर ली. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया. बताया जा रहा है कि वह काफी समय से परेशान चल रहे थे और इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली. उनकी मौत नोएडा के यथार्थ अस्पताल में हुई.

गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक, सेक्टर-93ए की एक सोसायटी में रहने वाले पवन भड़ाना (46) ने कल रात अपने आवास पर पंखे से लटक कर जान दे दी. परिजनों ने उसे फंदे से उतारकर नोएडा के यथार्थ अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया.

ADVERTISEMENT

500 करोड़ का साम्राज्य, कर्ज से थे परेशान

पुलिस मृतक के परिजनों से आत्महत्या का कारण जानने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि कर्ज के कारण पवन भड़ाना काफी दिनों से परेशान थे. फिलहाल पुलिस बता रही है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पवन भड़ाना की आत्महत्या की खबर मिलते ही परिचित और रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस की जांच में पता चला कि पवन भड़ाना पर पहले भी धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में कई मामले दर्ज हैं. वह पहले भी जेल जा चुका है. जमानत पर रिहा होने के बाद वह फिलहाल सेक्टर-93ए की एक सोसायटी में रह रहे थे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...