चलती टाटा सूमो कार में लगी आग, 7 बारातियों ने कूदकर बचाई जान

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक चलती टाटा सूमो कार में आग लग गई. कुछ ही देर में कार जलकर राख हो गई. बड़ी मुश्किल से कार में बैठे बारातियों ने अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई. बताया जा रहा है कि कार में महिलाएं और बच्चे भी सवार थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह घटना सैनी कोतवाली के कनवार रेलवे अंडरपास की है. यह बारात फतेहपुर जिले के उमरा गांव निवासी श्याम लाल के बेटे की थी. सूमो कार में सवार होकर 7 बाराती सैनी कोतवाली के कमासिन गांव जा रहे थे। तभी कनवार अंडरपास के पास शॉर्ट सर्किट से गाड़ी में आग लग गई. सभी बारातियों ने कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई. इसके बाद बारात दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना हो गई.

ADVERTISEMENT

इस मामले में डीएसपी अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिली थी. फायर ब्रिगेड कर्मियों को मौके पर भेजा गया. किसी तरह आग पर काबू पाया गया लेकिन कार बुरी तरह जलकर राख हो गई। बारातियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। शॉर्ट सर्किट के कारण कार में आग लगी, मामले की जांच की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...