₹2000 के लिए छात्र के कपड़े उतारे... फिर दबंगों ने बेल्ट से की पिटाई, रहम की भीख मांगता रहा युवक

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे किसी को भी घर से उठाकर निर्वस्त्र कर पीटना शुरू कर देते हैं. कानपुर में महज 2 हजार रुपये के लिए कुछ दबंगों ने एक छात्र को निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, रावतपुर के रहने वाले हर्ष ने इंटरमीडिएट पास करने के बाद एक टेबल एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था. इस दौरान उसने किसी काम के लिए रावतपुर निवासी आदित्य सिंह, नितिन और उनके दोस्तों से 2000 रुपये उधार लिए। इस दौरान तय हुआ कि हर्ष दो की जगह ढाई हजार रुपये लौटाएगा। हर्ष का कहना है कि वह समय पर पैसे क्यों नहीं लौटा सका.

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया

इसके बाद 12 मार्च को आदित्य अपने दोस्तों के साथ आया और मुझे घर से उठा ले गया. फिर वह मुझे स्कूल के पास ले गया और पहले मेरी पिटाई की. फिर उन्होंने मेरे कपड़े उतार दिए, मुझे बेल्ट से मारा और मेरी पिटाई का वीडियो बना लिया. इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया. मामले की शिकायत रावतपुर थाने में की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की.

ADVERTISEMENT

मामले में यह बात एसीपी ने कही

एसीपी अभिषेक पांडे ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर एक लड़के से मारपीट का मामला सामने आया था, जिसमें कुछ लड़कों ने उसके साथ मारपीट की थी. इसका वीडियो भी बनाया गया. इसमें पहले तीन लड़के, फिर दो लड़के समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...