दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन लगाया होली का रंग, होली के नाम पर मुस्लिम महिलाओं से बेहूदगी का वीडियो

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bijnor Video: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन होली का रंग लगाने का मामला सामने आया है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद पुलिस ने कहा है कि वह रंग लगाने वाले हुड़दंगियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी. मामला धामपुर के महाराज मंदिर के सामने का है.

दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन लगाया होली का रंग

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक पर बैठा है. वहीं उनके पीछे दो मुस्लिम महिलाएं बैठी हैं. तभी कुछ लोगों ने उन पर पानी फेंक दिया और जोर-जोर से 'हैप्पी होली' चिल्लाने लगे. महिलाओं ने उनसे यह भी कहा कि हम बाजार जा रहे हैं, ऐसे होली न मनायें. तभी एक बदमाश आया और बाइक पर बैठे युवक के चेहरे पर रंग लगा दिया। वहीं दूसरे ने बाइक पर पीछे बैठी बुजुर्ग महिला के चेहरे पर रंग लगा दिया.

SP ने लिया एक्शन

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी नीरज जादौन ने धामपुर सीओ सर्वम सिंह को पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की जिम्मेदारी दी थी. आदेश के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वायरल वीडियो में दिख रहे चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से तीन बाल अपचारी हैं जबकि चौथा युवक अनिरुद्ध उर्फ अनु है. पुलिस ने पीड़िता के परिवार की भी तलाश की है, जो धामपुर के मोहल्ला बंदूकचियान का रहने वाला है. वह दिलशाद गांव जमालपुर का रहने वाला था और कल 23 मार्च को वह अपनी पत्नी और मां के साथ दवा लेने डॉक्टर के पास जा रहा थे.

ADVERTISEMENT

 इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. -पांच युवकों ने उसे रोका और उस पर रंग डाल दिया और जब उसने विरोध किया तो उसके साथ गाली-गलौज की और जबरन रंग डाल दिया। पुलिस ने जारी प्रेस नोट में बताया कि दिलशाद की शिकायत पर उनके खिलाफ धारा 147, 341, 323, 504, 509 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि धामपुर में रंग की एकादशी से दुल्हैंडी तक लगातार सात दिनों तक होली मनाई जाती है और इस दौरान 7 दिनों तक सूखे रंग और गीले रंग खेले जाते हैं और इस दौरान बाजार भी पूरी तरह से बंद रहते हैं और ये युवा होली की मस्ती के नाम, यहां से गुजरने वाले लोग, चाहे वे हिंदू हों या मुस्लिम परिवार, सभी पर रंग डालते हैं और उसी तरह होली मनाते हैं। 2 साल पहले भी धामपुर के फल चौक का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें दो मुस्लिम महिलाएं पैदल जा रही थीं, उन पर भी जबरन रंग डाला गया और उन पर गुब्बारे फेंके गए. इसका वीडियो वायरल हो गया. फिलहाल पुलिस इस परिवार की पहचान के साथ-साथ इन हुड़दंगियों की भी पहचान करने में जुटी है. है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...