UP Crime: ईअरफोन की शिकायत की तो दुकानदार ने जमकर पीटा, वायरल हुआ VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida Crime News: खराब ईयरफोन (Earphone) की शिकायत करना दो भाइयों (Brothers) को बेहद महंगा पड़ गया। मेट्रो स्टेशन के नीचे ईयरफोन बेचने वाले दुकानदारों (Shopkeepers) ने साथियों के साथ मिलकर दोनो भाइयों की जमकर पिटाई (Beating) कर दी। इस दौरान मारपीट का वीडियो (Video) लोगो ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। घटना थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन के नीचे की है।

नोएडा में ग्राहकों का वायरल हुआ VIDEO

दरअसल सेक्टर 18 मेट्रो सेटशन के नीचे अट्टा मार्किट के तरफ दो भाइयों ने पटरी पर मोबाइल का सामान बेचने वालो से मोबाइल का ईयरफोन खरीदा था। ईयरफोन में कोई दिक्कत होने की वजह से दोनों भाइयों ने जब दुकानदार से ईयरफोन की खराब होने की बात कही तो पटरी दुकानदार और उनके बीच बहस शुरु हो गयी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बहस होने के बाद पटरी पर ईयरफोन बेचने वाले सभी दुकानदार इकट्ठा हो गए और दोनों भाइयों के साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं मारपीट के दौरान वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों भाइयों को बीच बचाव कर बचाया। इस दौरान मारपीट का वीडियो लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

पीड़ित भाइयों ने नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हे गिरफ्तार किया जाएगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT