बाप नहीं देता था पैसा, 16 साल के बेटे ने 6 लाख की सुपारी देकर शूटरों से करवा दी हत्या

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 16 साल के नाबालिग बेटे ने 3 शूटरों को सुपारी देकर अपने ही पिता की हत्या करवा दी. हैरानी की बात यह है कि बेटे ने इसके लिए शूटरों से 6 लाख रुपये में सौदा किया था और डेढ़ लाख रुपये एडवांस भी दिए थे. बेटे ने अपने पिता की इसलिए हत्या करवा दी क्योंकि उसने उसे उसके मुताबिक पैसे नहीं दिए थे.

पुलिस ने बताया कि उनके 16 साल के नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने तीन शूटरों को अपने पिता की हत्या की सुपारी दी थी. एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को पट्टी इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने कारोबारी मोहम्मद नईम (50) की गोली मारकर हत्या कर दी.

एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि तीन हमलावरों पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए कारोबारी नईम के बेटे ने शूटरों को हायर किया था.

ADVERTISEMENT

पैसे के लिए हत्या

अधिकारी ने कहा, 'नाबालिग ने हमें बताया कि उसने अपने पिता की हत्या के लिए गिरफ्तार शूटरों को काम पर रखा था और उन्हें 6 लाख रुपये देने का वादा किया था. उसने हत्या से पहले ही डेढ़ लाख रुपये दे दिये थे और शूटरों से कहा था कि बाकी रकम वह अपने पिता की हत्या के बाद देगा.

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग अपने पिता से नाराज था क्योंकि उसने उसे उसके मनमुताबिक पैसे नहीं दिए थे. अधिकारी ने कहा, 'नाबालिग ने बताया कि वह अक्सर अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए दुकानों से पैसे या घर से आभूषण चुराता था. उसने पहले भी अपने पिता की हत्या की योजना बनाई थी, लेकिन असफल रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भर्ती कराया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...