गर्लफ्रेंड को बेवफा बता लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- 5 साल का प्यार 1 दिन में ठुकरा दिया

ADVERTISEMENT

Up Crime News: Raibareli News
Up Crime News: Raibareli News
social share
google news

Up Crime News: Raibareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गर्लफ्रेंड की बेवफाई से आहत एक युवक ने कथित तौर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक ने गर्लफ्रेंड की बेवफाई साबित करने के लिए सुसाइड नोट में अपने मोबाइल का एक-एक पासवर्ड और सेटिंग लिखी है. युवक के इस कदम से परिवार में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक सुसाइड नोट में मृतक प्रेमी ने दावा किया है कि उसका अपनी प्रेमिका के साथ 5 साल पुराना रिश्ता था. लेकिन प्रेमिका ने एक दिन पहले ही अपने रिश्ते से इनकार कर दिया. मृतक युवक ने लिखा है कि उसने एक दिन पहले ही 5 साल पुराने प्यार को ठुकरा दिया था. इससे आहत होकर युवक ने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये पूरा मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के संदीराम गांव से सामने आया है. यहां रहने वाले 26 वर्षीय युवक धीरज का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग था. प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की रात परिवार के सदस्य अपने-अपने कमरे में सोने चले गये. बताया जा रहा है कि काफी देर होने के बाद भी जब युवक अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई. जब परिजनों ने कमरे में आकर देखा तो सभी हैरान रह गए. कमरे में धीरज फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों ने तुरंत उसे नीचे उतारा. लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं.

ADVERTISEMENT

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जब धीरज की जेब की तलाशी ली गई तो उसमें एक सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में धीरज ने आत्महत्या की वजह अपनी गर्लफ्रेंड को बताया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस पूरे मामले पर (क्षेत्राधिकारी सदर रायबरेली ) वंदना सिंह ने जानकारी देते हुए बताया, ‘थाना मिल एरिया से सूचना प्राप्त हुई थी कि धीरज कुमार पुत्र कन्हैया लाल निवासी संदीराम ने अपने अंगोछा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पाते ही थाना प्रभारी मिल एरिया अपने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. परिजनों के द्वारा सूचना दर्ज कर ली गई है. मौके से सुसाइड लेटर प्राप्त हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...