UP News: वर्ल्ड कप फ़ाइनल में बंद कर दिया टीवी, गुस्से में पिता ने केबल से घोंट दिया गला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Murder News: इस वर्ल्ड कप और फाइनल मैच के दौरान क्रिकेट फैंस के रोमांच का आलम यह था कि उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक शख्स ने अपने ही बेटे की सिर्फ इसलिए हत्या कर डाली, क्योंकि बेटे ने मैच के दौरान टीवी बंद कर दिया था.

वर्ल्ड कप फ़ाइनल में बंद कर दिया टीवी

पुलिस के मुताबिक, गणेश प्रसाद कानपुर स्थित अपने घर में मैच देख रहा था, और उसी दौरान उसके पुत्र दीपक ने उससे खाना बना देने का आग्रह किया. जब गणेश प्रसाद ने बेटे की बात नहीं सुनी, तो दीपक ने टीवी स्विच ऑफ़ (बंद) कर दिया, जिससे बहस शुरू हो गई.

गुस्से में पिता ने केबल से घोंट दिया गला

कुछ ही देर में बहस हाथापाई में बदल गई, और शराब पीकर मैच देख रहे गणेश ने मोबाइल चार्जर के तार से गला घोंटकर दीपक को मार डाला. इसके बाद गणेश घर से भाग गया, और उसे सोमवार को कानपुर पुलिस ने गिरफ़्तार किया.

दीपक का शव एक रिश्तेदार को सीढ़ियों पर पड़ा मिला था. पुलिस का कहना है कि फिलहाल ऐसा ही लगता है कि हत्या की वजह क्रिकेट मैच देखने को लेकर हुआ विवाद था. चकेरी पुलिस स्टेशन के प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) बृजनारायण सिंह ने कहा कि हत्या में मोबाइल चार्जर की केबल का इस्तेमाल किया गया. दीपक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया है कि पिता-पुत्र अक्सर शराब पी लिया करते थे, और एक-दूसरे से झगड़ते थे. दीपक की मां भी पिछले ही हफ़्ते घर छोड़कर चली गई थी, जब दीपक ने मां पर हाथ उठाया था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...