लवर के चक्कर में पगलाई तीन बच्चों की मां, कहा पति और बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती हूं, खंभे पर चढ़ किया तांडव!

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: गोखपुर में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गई. शादीशुदा महिला और तीन बच्चों की मां है. उसकी अपने पति से प्रेमी को घर में साथ रखने की मांग थी, जिसे पति ने मानने से इनकार कर दिया.

यह मामला गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र का है, जहां बुधवार दोपहर करीब 12 बजे महिला घर से निकली और बिजली के खंभे पर चढ़ गई. इसके बाद वहां हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. दरअसल, तीन बच्चों की मां को एक शख्स से प्यार हो गया, जब पति ने इसका विरोध किया तो महिला गुस्से में आ गई और बिजली के खंभे पर चढ़ गई. इसके बाद उसने 11 हजार केवीए के हाईटेंशन तार को कस कर पकड़ लिया. गनीमत रही कि उस वक्त लाइटें बंद थीं, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतारा.

महिला अपने प्रेमी को घर में रखने की जिद कर रही थी

स्थानीय लोगों ने बताया कि 34 साल की इस महिला का अफेयर चल रहा है और उसकी अपने पति से अनबन भी चल रही है. उनके पति का नाम राम गोविंद है, जिनकी उम्र 35 साल है. घर चलाने के लिए वह मजदूरी करता है. यह महिला अपने प्रेमी को घर में साथ रखने की जिद पर अड़ी थी, जिसके चलते सड़क पर मारपीट हो गई. इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली विभाग से बात की और उन्होंने आकर महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतारा.

ADVERTISEMENT

महिला अपने प्रेमी को घर में रखने की जिद कर रही थी

 

क्या कहती है पुलिस?

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह का पता चल रहा है. पिपराइच थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि सूचना के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो महिला बिजली के खंभे पर चढ़ी हुई थी. पहली नजर में यह पारिवारिक विवाद लग रहा है. इसके बाद महिला को समझाकर बिजली विभाग की टीम की मदद से नीचे उतारा गया. फिलहाल महिला सुरक्षित है और उसे उसके पति के साथ घर भेज दिया गया है. इस मामले में किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है।रखपुर में 'बसंती' अपने 'वीरू' के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गई. ये 'बसंती' अकेली नहीं बल्कि एक शादीशुदा महिला और तीन बच्चों की मां है. उसकी अपने पति से प्रेमी को घर में साथ रखने की मांग थी, जिसे पति ने मानने से इनकार कर दिया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...