UP News: पहले गाली-गलौज की फिर घर में घुसा, महिला की आंख में मारी गोली

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के जालौन में प्रधान के बेटे की दबंगई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक घर में घुसकर फायरिंग कर दी. गोलीबारी की घटना में घर में मौजूद महिला घायल हो गयी. उनकी आंख पर गंभीर चोट आई है. घायल महिला को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. गोलीबारी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना जिले के माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बंगरा की है.

पहले गाली-गलौज की और फिर गोली मार दी

रविवार देर रात ग्राम प्रधान चित्रा देवी का बेटा शिवम गुर्जर अपने दोस्त के साथ गांव के ही मटरू के बेटे हरेंद्र के घर गया और गाली-गलौज करते हुए फायरिंग कर दी. घटना से घर में कोहराम मच गया. शिवम द्वारा चलाई गई गोली घर में सो रही महिला की आंख में लगी. उसकी आंखों से खून बहने लगा. आरोपी मौके से भाग गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

कमरे में सो रही महिला को मारी गोली

ADVERTISEMENT

हरेंद्र ने बताया कि आरोपी शिवम ने उसे रात में बुलाया था। उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की. गुस्से में शिवम अपने दोस्तों के साथ उसके घर आ गया। वह वहां गाली-गलौज करने लगा। हरेंद्र ने घर की खिड़की खोली और शिवम से बात की. आरोप है कि शिवम ने तमंचे से उस पर गोली चला दी। उसके साथ आए आरोपियों ने फायरिंग कर दी। शिवम ने बताया कि खिड़की के एंगल से एक गोली कमरे में सो रही उसकी पत्नी राशि को लगी. गोली उसकी आंख में लगी.

महिला को नहीं लगी गोली: पुलिस

इस मामले में सीओ माधौगढ़ शैलेन्द्र कुमार बाजपेयी ने बताया कि महिला को गोली मारने की घटना रात एक बजे की है. घायल महिला को इलाज के लिए माधौगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। महिला को गोली मारने की पुष्टि नहीं हुई है, फिलहाल जांच की जा रही है कि इस घटना को किसने अंजाम दिया, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी जब्त कर ली है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...