UP Crime: यमुना एक्सप्रेस वे पर लाल सूटकेस में मिली लड़की की लाश, नहीं हो सकी शिनाख्त

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Yamuna Expressway Murder: मथुरा के थाना राया (Raya) इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) के सर्विस रोड पर एक लाल रंग (Red Color) के ट्राली बैग (Trolley Bag) में पॉलिथीन में पैक अज्ञात युवती (Women) का शव (Deadbody) मिला है। शव को देखने से लग रहा है कि युवती की हत्या कर शव को फेंका गया है। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

पुलिस की कई टीमें पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस की टीमें हाईवे के सीसीटीवी खंगाल रही हैं। मथुरा पुलिस युवती की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। युवती के शरीर पर चोटों के कई गहरे निशान पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक शव को देखकर अंदाजा लगाया दा रहा है कि युवती की उम्र करीब 22 वर्ष और करीब कद 5 फीट 2 इंच है।

युवती का रंग गोरा है उसने स्लेटी कलर की टीशर्ट और सफेद फूल पत्ती लाल वाला प्लाजो पहना हुआ था। देखने से युवती अच्छे परिवार की प्रतीत हो रही थी। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर छानबीन शुरू कर दी है। ट्रॉली बैग में पॉलिथीन में लिपटी युवती की लाश मिलने से पूरे इलाके में चारों हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुलिस की तीन टीमें इस केस को सुलझाने में लगी हैं। सवाल यही है कि यह लाश किसकी है। लाश को कौन यहां तक लेकर आया?  क्षेत्राधिकारी महावन आलोक सिंह का कहना है कि थाना राया इलाके में यमुना से एक्सप्रेस वे के सर्विसे रोड़ पर एक युवती का शव बरामद हुआ है उनका कहना है कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि युवती की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT