मां ने ट्रेन से कटकर दी जान, बेटी बोली- पापा रोज मम्मी को बेल्ट से मारते थे

ADVERTISEMENT

शराब पीकर रोज मम्मी से करते थे मारपीट
शराब पीकर रोज मम्मी से करते थे मारपीट
social share
google news

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने मृतक के परिजनों से बात की है. पूछताछ के लिए परिजनों को बुलाया गया. 

मामला थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के मेहरा चुंगी रेलवे फाटक का है. यहां एक महिला 8 साल की बेटी के साथ आई. बच्ची को वहीं खड़ा कर खुद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. मृतक की बेटी ने बताया कि वह नगरा बर गांव की रहने वाली है. उसके पापा शराब पीकर के आते हैं. रात में उन्होंने मम्मी के साथ मारपीट की थी. कान में चोट लगी थी. गर्दन दबाया था.

शराब पीकर रोज मम्मी से करते थे मारपीट

ADVERTISEMENT

इससे तंग आकर मम्मी नेशनल हाईवे पर आई. फिर मोबाइल देकर मम्मी नीचे रेलवे ट्रैक पर चली गई और ट्रेन से कट गई. हम तीन बहनें हैं और एक छोटा भाई है. उसके पिता शिवनाथ सरिया बांधने का काम करते हैं. वह शराब पीकर रोज मम्मी से मारपीट करते थे. पिता की क्रूरता की बात मासूम बेटी ने पुलिस के सामने बताई.

बेटी से पूछताछ कर परिजनो को बुलाया- पुलिस

ADVERTISEMENT

मामले में एसडीएम सदर विक्रम राघव ने बताया कि सुंदरपुर फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर एक महिला ने आत्महत्या कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. उनके घर वालों से बात की गई है. बेटी से पूछताछ करके घर वालों को बुलाया गया है. बाकी जानकारी जुटाई जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...