यूपी का ऑनलाइन कैब बुकिंग करने वाला गैंग, कैब ड्राइवरों के खून का प्यासा गिरोह, पुलिस का खुलासा चौंकाने वाला है!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

शाहजहांपुर से विनय पांडेय की रिपोर्ट

UP Murder News: यूपी के शाहजहांपुर में 6 दिन पहले एक इको कार का चालक कार समेत लापता हो गया था। लापता ड्राइवर का कोई सुराग नही लगा तो परिजनों ने पुलिस को खबर दी। दरअसल ये ईको कार बरेली का रहना वाला ड्राइवर शिवम गुप्ता चलाता था। बरेली पुलिस अभी शिवम की तलाश कर ही रही थी कि शाहजहांपुर के कटरा इलाके में 16 नवंबर 2023 को रेलवे फाटक के पास पुलिस को खून से लथपथ एक लाश मिली।

यै गैंगनलाइन कैब बुक करता है

शाहजहांपुर पुलिस ने लाश के मिले लाइसेंस से शिनाख्त की तो पता चला कि मृतक का नाम शिवम गुप्ता है। शिवम बरेली के फरीदपुर का रहने वाला था। पुलिस टीम को समझते देर नहीं लगी कि शिवम का कत्ल किया गया है। सवाल ये था कि आखिर कैब ड्राइवर शिवम गुप्ता का कत्ल किसने किया। जांच के दौरान पुलिस ने शिवम के परिजनों को बुलाया और लाश परिवार के हवाले कर दी। शिवम के परिजनों ने शक जताया कि सिवम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि शिवम की बहन के ससुराल वालों ने कराई है।  

ADVERTISEMENT

जंगल में मिली ड्राइवर की लाश

अब पुलिस को हत्या का मोटिव और कातिलों की तलाश करनी थी। जल्द ही पुलिस ने शिवम गुप्ता की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा कर दिया। गाड़ी के चालक की कार लूटकर उसकी हत्या कर देने के मामले में आज पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक नाबालिक को हिरासत में लिया है। हत्या के दो आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी क्रिमिनल किस्म के हैं और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं। प्लान के मुताबिक लुटेरों के इस गैंग ने कार लूट का प्लान बनाया और बरेली से ऑनलाइन कैब की बुकिंग की।

बरेली से शाहजहांपुर का खूनी सफर

पुलिस को शिवम के मोबाइल की जांच में पता चला कि लुटेरों ने कैब की बुकिंग 1000 रुपए में की थी। तीनों आरोपी कैब में बैठकर शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए। लुटेरों ने शाहजहांपुर के कटरा इलाके में सुनसान जगह देखकर धारदार हथियार से शिवम की हत्या कर दी और कार लूट कर फरार हो गए। शाहजहांपुर पुलिस ने कैब बुकिंग में इस्तेमाल किए गए नंबरों को सर्विलांस पर लगाया तो तीनों लुटेरों की जानकारी मिल गई। जिसके बाद  पुलिस ने कत्ल में शामिल नाबालिग को हिरासत में ले लिया। 

ADVERTISEMENT

कत्ल किया और कैब लूट ली

पुलिस ने लूटी गई कार बरामद कर ली है और दोनों फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने ये भी खुलासा किया कि ये गैंग कार का इस्तेमाल लूटपाट में करना चाहता था। शाहजहांपुर के अपर पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई ने बताया कि:

ADVERTISEMENT

पुलिस को सूचना मिली थी की एक अज्ञात युवक का शव थाना कटरा क्षेत्र के रेलवे फाटक के पास पड़ा हुआ है। पुलिस को उसकी जेब से ड्राइविंग लाइसेंस मिला इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और मोबाइल सर्विलांस से घटना का खुलासा किया है। इसमें एक बाल अपचारी को पकड़ा गया है बाकी दो आरोपियों की तलाश जारी है। लूट गई इको कार बरामद है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...