बेटी के इश्क का दुश्मन बना बाप, प्रेमी को पीटा बेटी की गोली मारकर हत्या, हॉरर किलिंग से दहशत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गढ़वा से चंदन कुमार की रिपोर्ट

Jharkhand Crime News: झारखंड के गढ़वा में कत्ल का सनसीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता को बेटी के प्यार से नफरत थी। बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज बाप ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

गढ़वा में इश्क का खूनी अंजाम

गढ़वा के नगारी गांव में प्रेम प्रसंग में संजय कुमार सिंह नें अपनी बेटी को पुष्पा को गोली मार दी। वारादात की जानकारी देते हुए पुलिस अफसरों ने बताया कि बताया कि लड़की का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाले युवक से चल रहा था। युवक का दूध का कारोबार है। लड़के-लड़की के इस प्रेम प्रसंग से संजय बेहद नाराज रहता था। सोमवार को पिता संजय ने अपनी बेटी व उसके प्रेमी राजेश को पिटाई भी की थी।

ADVERTISEMENT

बेटी का इश्क बाप की नाराजगी

इस बार संजय सिंह लड़के को चेतावनी देकर छोड़ दिया था। हैरानी की बात ये है कि बुधवार सुबह घर में लड़की की लहूलुहान लाश मिली। ये खबर गांव में आग की तरह फ़ैल गई कि संजय ने बेटी को गोली मार दी है। घटना पर मौका मुआयना करने पुलिस के कई अफसर पहुंचे। मौके पर पुलिस अफसरों ने देखा कि पुष्पा की लाश जमीन पर पड़ी थी उसके गर्दन के नीचे गोली का निशान था।

पुलिस ने पिता को गिरफ्तार किया

पुलिस ने लड़की का शव उसके घर से अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद पिता ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने ही बेटी की हत्या की है। पुलिस अफसरों के मुताबिक देसी कट्टे से पुष्पा को गोली मारी गई। पुलिस ने पुष्पा के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले में पुलिस पुष्पा की मां की भूमिका की जांच कर रही है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...