शादी शुदा महिला ने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया, प्रेमी की बेवफाई से गुस्साई और काट डाला प्राइवेट पार्ट

ADVERTISEMENT

महिला ने प्रेमी को खेत में बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया
महिला ने प्रेमी को खेत में बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया
social share
google news

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में प्रेमी की बेवफाई से नाराज महिला ने प्रेमी को खेत में बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. गंभीर रूप से घायल युवक निजी क्लीनिक पहुंचा, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया. घायल युवक के जीजा ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस के मुताबिक, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी दो साल पहले कस्बे के एक युवक से हुई थी. शादी के बाद महिला की दोस्ती पड़ोस में रहने वाले युवक से हो गई। करीब दो महीने पहले दोनों ने साथ रहने का फैसला किया और दोनों अपना घर छोड़कर चली गईं. एक सप्ताह पहले दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद युवक शहर आ गया. अकेली पड़ी महिला ने अपने पति को समझाया और घर वापस आ गई.

महिला ने प्रेमी को खेत में बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया

प्रेमी की बेवफाई से गुस्साई महिला ने सोमवार रात करीब आठ बजे प्रेमी को फोन कर कस्बे के स्कूल के पीछे बुलाया. दोनों के बीच बहस हो गई. इसी बीच महिला ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. लहूलुहान हालत में युवक एक निजी नर्सिंग होम पहुंचा, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे दिल्ली के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। थाना प्रभारी आदित्य बंसल ने बताया कि घायल के जीजा की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला घर से फरार है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...