ग़ाज़ियाबाद में दोस्त ने दोस्त को फरसे से काट डाला, डीजे वाले गौरव ने किया मोमिन का कत्ल, हत्या की वजह हैरान कर देगी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में कत्ल का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां सरेशाम मोमिन नाम के युवक की फरसे से काट कर हत्या कर दी गई। हत्या का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन युवकों ने मोमिन को घर रखा है और एक युवक लोहे के फरसे से मोमिन के जिस्म पर ताबड़तोड़ वार कर रहा है। इस हमले में मोमिन घायल होकर ज़मीन पर गिर पड़ता है और उसकी मौत हो जाती है।

युवक की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या

मोमिन गाजियाबाद के प्रहलादगढी इलाके में रहता था और चाय की दुकान चलाता था। 3 अप्रेल की रात गौरव नाम के युवक ने मोमिन की लोहे की राड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। कत्ल की एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने पहले 22 साल के गौरव सिंह को सी0एल0 कम्पनी के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी गौरव के कब्जे से आलाकत्ल लोहे की रोड फर्सा नुमा बरामद कर ली। गौरव की निशानदेही पर ही पुलिस ने रेड कर उसके दो साथियों अंकित और राजू कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि गौरव डीजे किराये पर लेकर कार्यक्रमो में बजाता है। 3 तारीख को गौरव एक प्रोग्राम से घर वापिस गया और गौरव अपने साथ लोहे की रोड नुमा फर्सा अपनी एंटी में लगाकर आया था। जिसके बाद चारों दोस्तों गौरव, अंकित, राजू, मोमिन सभी ने बैठकर एक साथ शराब पी। इसी दौरान मोमिन ने शराब के नशे में गौरव को कुछ अपशब्द कहे थे। इसी बात को लेकर सब के बीच कहासुनी हो गयी और फिर झगडा हो गया। 

ADVERTISEMENT

चाय की दुकान चलाता था मोबीन

झगड़े के दौरान गौरव ने फर्से से मोमीन के ऊपर ताबतोड वार कर दिये जिससे मोमीन गम्भीर रूप से घायल होकर नीचे जमीन पर गिर गया। झगड़े की आवाज सुनकर भीड इकट्ठा होने लगी तो गौरव पकडे जाने के डर से घटना के बाद फर्से को लेकर अपने घर भाग गया। कत्ल के के बाद गौरव ने और फर्से पर लगे खून को पानी से साफ करके फर्से को कमरे में छुपा दिया था। हैरानी की बात ये है कि दोनों आरोपियों पर मोमिन के परिजन शक न करें इसलिये दोनों मोमिन के परिजनों के साथ मिलकर गौरव को तलाश भी कर रहे थे।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...