भाई भाभी के साथ मिलकर पति को जिंदा जला दिया, पिता के सामने बेटे का कत्ल, पत्नी, साली और साले सहित चार गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पिछले सप्ताह सरेआम एक व्यक्ति पर पेट्रोल डालकर उसे जला कर मारने के आरोप में पुलिस ने मरने वाले की पत्नी, साली और साले सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। मथुरा के नगर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार की घटना है।

थाने के पास बेटे को जिंदा जलाया

थाना हाईवे इलाके में नरहौली पुल के निकट महोली निवासी विजय कुमार के साथ पहले मारपीट की गई और उसके बाद उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि मामले में विजय के पिता पप्पू ने बेटे के ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जांच में पता चला कि ससुराल पक्ष से विजय का विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में बातचीत होनी थी। 25 साल का विजय अपने पिता के साथ थाने की तरफ जा रहा था कि तभी रास्ते नें कुछ लोगों ने उसे घेर लिया। पहले पिटाई की और फिर जिंदा जला दिया।

रहम की भींख मांगता रहा पिता

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विजय की पत्नी पिंकी, साली निशा, साले अटल उर्फ अतुल तथा एक अन्य नटवर सिंह को रिफाइनरी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि चारों को मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया है और चार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...