मौसा से था अफेयर, शादी की ज़िद की तो मौत के घाट उतार दिया, एक डायरी ने खोला वैशाली के कत्ल का राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बिजनौर से संजीव शर्मा की रिपोर्ट

UP Crime News: बिजनौर में रिश्तों को कलंकित करने का खौफनाक मामला सामने आया है। एक मौसा ने पहले अपनी भांजी से अवैध संबंध बनाए और जब भांजी ने शादी का दबाव बनाया तो पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कर दी। मौसा ने कत्ल के बाद युवती की लाश को नदी किनारे एक प्लाट में फेंक दिया ताकि उस पर कोई शक ना कर सके। युवती की लाश के पास से मिली एक डायरी ने पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया और अब हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में है। युवती किरतपुर के मोहल्ला काजियान की रहने वाली वैशाली थी। 

शादी की जिद की तो किया मर्डर

पुलिस के अनुसार 18 मार्च को नजीबाबाद में एक युवती की लाश मिली थी। लाश के पास से एक डायरी भी बरामद हुई थी जिस डायरी में कुछ नाम लिखे हुए थे। उस डायरी और नाम के आधार पर युवती के परिजनों की पुष्टि हो पाई। डायरी से युवती की पहचान किरतपुर के मोहल्ला काजियान निवासी गोपाल की पुत्री वैशाली के रूप में हुई थी। पहचान होने के बाद पुलिस ने युवती के पिता से बातचीत की युवती के पिता ने अपने साढ़ू सचिन शर्मा पर उसकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया। वैशाली के पिता का कहना था कि उसकी बेटी हरिद्वार में रहकर नौकरी करती थी जहां पर उसका साढ़ू सचिन शर्मा भी उसी के साथ रहकर काम करता था। 

ADVERTISEMENT

पहचान मिटाने के लिए चेहरा जलाया

इस दौरान दोनों में अवैध संबंध हो गए। जिस वजह से यह मामला अन्य लोगों को पता लगा तो साढ़ू सचिन शर्मा ने वैशाली से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कर दी और लाश को यहां नदी किनारे फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोप में वैशाली के मौसा सचिन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी संजीव वाजपेई के अनुसार पकड़े गए आरोपी ने बताया की वैशाली उससे शादी करने और हरिद्वार उसके साथ रहने का दबावा बन रही थी इसलिए उसने पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कर दी और लाश को यहां फेंक दिया था। पुलिस ने  उसकी निशान देही पर मृतका वैशाली का बैग भी बरामद कर लिया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...