कलयुगी बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला, सबूत मिटाने के लिए घर के आंगन में दफना दी लाश, हैरान कर देगी कत्ल की ये वजह!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Crime News: अहमदाबाद में रहने वाला प्रकाश लगातार डूंगरपुर कॉल लगा रहा था। कई फोन करने के बाद भी प्रकाश का अपने पिता राजेंग से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था। इसी इंतजार में दो दिन बीत गए कि पिता का फोन आएगा। दरअसल राजस्थान के डूंगरपुर के बलवाड़ा का रहने वाला प्रकाश अपनी मां के साथ अहमदाबाद में रहता था। उसके पिता राजेंग गांव में छोटे भाई के साथ रहते थे। प्रकाश ने पिता के साथ रह रहे अपने भाई चुन्नी लाल से पिता के बारे में पूछा तो वो भी घुमा फिरा के जवाब दे रहा था। 

झगड़े के बाद मार डाला, लाश दफना दी

आनन फानन में प्रकाश नें मां के साथ अहमदाबाद से डूंगरपुर जाने का फैसला किया। दोनों रात की ही ट्रेन से डूंगरपुर पहुंच गए। घर पहुंचते ही प्रकाश ने चुन्नीलाल से पूछा कि पिता जी कहां हैं। ये बात सुनते ही चुन्नी लाल ने चीखते हुए कहा कि मैंने बाप की हत्या कर दी है। इतना सुनते ही घर में कोहराम बरपा हो गया। प्रकाश ने चुन्नी लाल से पूछा कि हत्या के बाद पिता के शव का क्या किया तो चुन्नी लाल के जवाब से घर में मौजूद सभी लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। 

राजस्थान से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला 

चुन्नी लाल ने बताया कि उसने पिता की हत्या कर दी और उनके शव को अपने घर में दफना दिया है। पुलिस के अनुसार मामला शुक्रवार को सामने आया जब आरोपी चुन्नी लाल ने कबूल किया कि दो दिन पहले उसकी पिता के साथ तीखी बहस हुई थी। इसके बाद उसने पिता के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

घर के आंगन में दफना दी लाश

पुलिस ने कहा कि अपना अपराध छिपाने के लिए आरोपी ने शव को आंगन में दफना दिया। पुलिस ने बताया कि राजेंग बरंडा (60) के चार बेटे प्रकाश, चुन्नी लाल, दिनेश और पप्पू हैं, प्रकाश और उसकी मां काम के सिलसिले में अहमदाबाद में रहते हैं जबकि अन्य तीन डूंगरपुर के बलवाड़ा गांव में रहते हैं। पुलिस ने कहा कि राजेंग चुन्नी लाल के साथ एक अलग घर में रहते थे।

हैरान कर देगी कत्ल की ये वजह!

दिनेश और पप्पू ने प्रकाश को फोन किया और बताया कि उन्होंने पिता को पिछले दो दिनों से नहीं देखा है, तो प्रकाश और उसकी मां तुरंत अहमदाबाद से अपने गांव आ गए, पैतृक स्थान पहुंचकर उन सभी ने चुन्नी लाल से अपने पिता के बारे में पूछा।पुलिस के अनुसार पहले तो उसने झूठी कहानियां बनाईं, लेकिन बाद में पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। शव को आंगन से निकालकर जिला अस्पताल की शवगृह में रखवाया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...