शिमला में मंदिर के पुजारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप, अश्लील हरकतें कीं और गलत इशारे किए

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Himachal Crime: शिमला में एक मंदिर के पुजारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। शिमला के बस अड्डे के नजदीक ये मंदिर है। शिमला में बी.कॉम की पढ़ाई कर रही छात्रा रविवार को शिवकुटी रामनगर मंदिर में सेवा करने गई थी। पुलिस को दी शिकायत में 20 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि रविवार को अंतरराज्यीय बस अड्डे (आईएसबीटी) के पास एक मंदिर के पुजारी ने ‘‘अश्लील हरकतें’’ कीं और ‘‘गलत इशारे’’ किए।

शिमला में पुजारी ने की युवती के साथ अश्लील हरकत

युवती ने कहा कि पुजारी ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। उसने यह भी कहा कि पुजारी इससे पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (लज्जा भंग करने के इरादे से हमला करना), 354ए (यौन उत्पीड़न) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और जांच जारी है। पुलिस अफसरों ने लड़की के बयान दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी

पुजारी मूलरूप से उत्तराखंड के गढ़वाल का रहने वाला है और पिछले कई वर्षों से अपने परिवार के साथ शिमला में ही रह रहा है। पीड़ित युवती के मुताबिक मंदिर का पुजारी पहले भी झाड़-फूंक के बहाने भी कई बार ऐसी हरकतों में शामिल रहा है। यहां तक कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है। ये भी धमकी दी कि परिवार को नुकसान पहुंचा देगा। अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपी से पूछताछ की जाएगी। 

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...