Video: अलीगढ़ में साधु पर सरेआम हमला, बेरहमी से पीटा, पैर पकड़कर घसीटा, वजह हैरान करने वाली

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Aligarh News: अलीगढ़ में दबंगों ने भगवा वस्त्रधारी साधु को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं साधु को घसीटा भी गया. मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पेट्रोल पंप पर खड़े साधु पर युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. अलीगढ़ के गंगीरी थाने के चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप की घटना.

 साधु की बेरहमी से पिटाई

अलीगढ़ के गंगीरी थाना क्षेत्र में स्थानीय चौराहे पर पेट्रोल पंप पर खड़े साधु की दबंगों ने पिटाई कर दी. साधु को भी घसीटा गया. जहां साधु की पिटाई हो रही थी वहां से पुलिस स्टेशन की दूरी महज 400 मीटर थी. युवकों ने गाली-गलौज करते हुए साधु को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पहले तो पेट्रोल पंप पर खड़े लोग उसे पिटते हुए देखते रहे लेकिन फिर जब पेट्रोल पंप के सेल्समैन साधु को बचाने के लिए दौड़े तो अज्ञात लोग वहां से भाग गए. एक तरफ चुनाव और दूसरी तरफ साधु की पिटाई. साधु की पिटाई की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

साधु को पीटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

सीओ अकमल खान ने बताया कि गंगीरी थाना क्षेत्र के गंगीरी चौराहे पर शराब पीने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिससे मारपीट हो गई. इस संबंध में पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. वहीं हमलावर पक्ष को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहां अवसर को लेकर कोई समस्या नहीं है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...