पत्नी ने ऑनलाइन पति की सुपारी दे डाली, 'अगर कोई मेरे पति को मार दे तो मैं उसको 50 हजार दूंगी'....

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पति-पत्नी के बीच विवाद का एक अनोखा मामला सामने आया है. घरेलू विवाद के चलते मायके में रह रही पत्नी ने ऑनलाइन ही पति की सुपारी दे डाली. व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए उनके पति की हत्या करने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई. पत्नी की हालत देखकर डरा हुआ पति थाने पहुंचा और मदद मांगी. साथ ही पत्नी की सहेली पर भी धमकी देने का आरोप लगाया है.

पति की हत्या वाले को 50 हजार देने का एलान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला आगरा के बाह थाना क्षेत्र का है. दर्ज शिकायत में शिकायतकर्ता ने कहा कि 9 जुलाई 2022 को उसकी शादी मध्य प्रदेश के भिंड जिले की एक लड़की से हुई थी. शादी के बाद उसका अपनी पत्नी से विवाद होने लगा और वह उसी साल दिसंबर में अपने मायके भिंड चली गई.

पत्नी ने वॉट्सऐप पर जाहिर किया खूनी इरादा

पत्नी ने भिंड कोर्ट में ही भरण-पोषण का मुकदमा भी दायर किया. इसके चलते पति को तारीख पर भिंड जाना पड़ा. इसी बीच 21 दिसंबर 2023 को कोर्ट की तारीख से लौटते समय ससुरालवालों ने दामाद को जान से मारने की धमकी दी. अब कल पत्नी ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पति को जान से मारने की सुपारी दे दी. पत्नी ने स्टेटस पर लिखा, मेरी मर्जी के खिलाफ मेरी शादी हुई है. पति की हत्या करने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

प्रभारी निरीक्षक बाह श्याम सिंह ने बताया कि युवक की शिकायत के बाद धमकी एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...