उमेश पाल मर्डर का आरोपी मोहम्मद नफ़ीस पुलिस मुठभेड़ में घायल, माफिया अतीक का खास था

ADVERTISEMENT

Crime
Crime
social share
google news

Prayagraj News: प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्‍याकांड में वांटेड व 50 हजार का इनामी नफीस बिरयानी की पुलिस से मुठभेड़ हुई जिसके बाद वो घायल हो गया. प्रतापगढ़ और प्रयागराज बार्डर पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देखते ही अतीक के करीबी नफीस ने फायरिंग कर दी. इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. 
 

उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित 


प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली कि अतीक का करीब व उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित नफीस बिरयानी प्रयागराज के खुल्‍दाबाद स्थित अपने घर पर आ रहा है. इसके बाद प्रतापगढ़-प्रयागराज सीमा पर गश्‍त बढ़ा दी गई. आनापुर पुलिस चौकी के पास बाइक सवार लोग आते दिखे. पुलिस ने उन्‍हें रोका तो दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने दोनों का पीछा किया. जवाबी कार्रवाई में नफीस के पैर में गोली लगी है. वहीं, उसका साथी भागने में कामयाब हो गया.

ADVERTISEMENT


50 हजार रुपये का इनाम था 


 बता दें कि नफीस बिरयानी माफ‍िया अतीक अहमद का करीबी है. इसके अलावा उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित है. नफीस पर 50 हजार का इनाम भी पुलिस ने घोषित किया था.

ADVERTISEMENT


दिल्‍ली में मिली थी लोकेशन 

ADVERTISEMENT


बता दें कि दिल्ली स्थित एक फाइव स्टार होटल की फुटेज पुलिस के हाथ लगी थी. उसमें नफीस के साथ एक महिला भी दिखाई दे रही थी. इसी आधार पर माना गया है कि नफीस दिल्ली में छिपा हो सकता है, इसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयागराज पुलिस की दो टीम छापेमारी कर रही थीं.


अतीक के भाई अशरफ का बचपन का दोस्‍त 
नफीस से अतीक के भाई अशरफ की बचपन की दोस्‍ती है. दोनों मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में साथ पढ़े थे. यही वजह थी कि अशरफ उस पर खास मेहरबान रहता था. सिविल लाइंस में एमजी मार्ग पर बिरयानी रेस्टोरेंट खोलने के दौरान अशरफ के ही कहने पर अतीक ने अपने कब्जे वाली नवाब यूसुफ रोड स्थित बेशकीमती जमीन नफीस को कारखाना खोलने के लिए दी थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...