Shraddha Murder: लक्ष्मण झूला के पास लाश के टुकड़ों को फेंकने की प्लानिंग थी आफताब की!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Shraddha Murder Case update : दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी (Murder Mystery) सुलझाते समय पुलिस के हाथ आरोपी आफताब (Aftab) अमीन पूनावाला के बारे में कुछ ऐसी बातें भी पता चली हैं जिनका सीधा सीधा ताल्लुक क़त्ल के इस केस से ही है।

क्योंकि पुलिस को आफताब की वो प्लानिंग पता चली है जो अगर किसी भी सूरत में उसने पूरी कर ली होती तो शायद श्रद्धा की हत्या का पता कभी किसी को न लग पाता...और अगर पता लगता भी तो शायद आफताब तक पुलिस कभी नहीं पहुंच पाती।

पुलिस को आफताब के घर की तलाशी के दौरान क बड़ा सूटकेस भी मिला है। और पुलिस के सामने आफताब इस बात को कबूल कर ही चुका है कि उसने मजबूरी में श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को दिल्ली के जंगलों में फेंका। पुलिस के सूत्रों की बातों पर यकीन किया जाए तो आफताब ने श्रद्धा की लाश को दिल्ली से दूर उत्तराखंड के ऋषिकेश में ठिकाने लगाने का इरादा किया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Shraddha Murder Case: खुद ये बात आफताब ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताई थी कि वो कुछ रोज पहले ही श्रद्धा के साथ ऋषिकेश घूमने गया था। और श्रद्धा की हत्या के बाद उसने लाश के टुकड़ों को ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला के पास फेंकने का इरादा किया था।

और इसी गरज से वो एक बड़ा सूटकेस भी खरीदकर लाया था। लेकिन गर्मी की वजह से लाश से लगातार आ रही बदबू और खराब होती लाश की वजह से उसने ये प्लान कैंसल कर दिया।

ADVERTISEMENT

पुलिस शुक्र मना रही है कि जिस वजह से भी आफताब का प्लान कैंसल होना कम से कम हत्या के बारे में पता तो चल गया वर्ना अगर आफताब किसी तरह श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ऋषिकेश ले जाकर वहां ठिकाने लगा देता तो शायद इस केस की गुत्थियां इतनी आसानी से सामने नहीं आती जो अब हैं।

ADVERTISEMENT

Shraddha Murder Case: जांच में पता चला है कि आफ़ताब ने श्रद्धा के कई बॉडी पार्ट्स को कबर्ड में, किचन में और फ्रिज में छिपा कर रख दिये थे। जब उसने श्रद्धा की हत्या की थी। उसके बाद शव को बाथरूम में रख दिया था। वहां उसे शव को काटा था।

उस दौरान जो खून फर्श पर बिखरा था, उसे सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड से साफ करने की कोशिश की थी ताकि जांच एजेंसियों को कोई सबूत न मिले। आरोपी ने बताया कि वो झगड़े के दौरान श्रद्धा की छाती पर बैठ गया था और उसका गला दबा दिया था।

हत्या करने के बाद उसने श्रद्धा की लाश को सबसे पहले बाथरूम में रख दिया। आफ़ताब शुरू से पुलिस से सिर्फ अंग्रेजी में बात कर रहा है। बोल रहा है ' yes i killed her.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT