डंपर से कुचलकर दो भाइयों सहित 5 की हत्या, दिहाड़ी मजदूर थे सभी मृतक

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में आपसी रंजिश के चलते डंपर ने 5 लोगों को कुचल दिया. हादसे में दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत की खबर है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. यह घटना पगारिया थाना क्षेत्र के बिनयगा गांव की बताई जा रही है. घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पगारिया थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां आपसी विवाद ने बड़े विवाद का रूप ले लिया. आपसी रंजिश के बाद पगारिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे पांच लोगों को डंपर से कुचल दिया गया. एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. इसके बाद आखिरकार पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ कर उसके साथी की तलाश कर रही है.

पुलिस ने ₹10 हजार का इनाम घोषित किया

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें एमपी भेजी गई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पगारिया थाना पुलिस, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा और डीएसपी प्रेम चौधरी मौके पर पहुंचे. घटना की गंभीरता को देखते हुए एहतियात के तौर पर गांव में मिश्रौली, पगारिया, भवानीमंडी और अन्य पुलिस थानों के पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिए गए हैं. घटना को लेकर एसपी ऋचा तोमर भी पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं. पुलिस की ओर से इलाके में कड़ी नाकेबंदी कर दी गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं।

  दो पक्षों के बीच आपसी विवाद

भवानीमंडी डीएसपी प्रेम चौधरी ने बताया कि पगारिया थाना क्षेत्र के बिनयगा गांव में देर रात किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इनमें से एक पक्ष के पांच लोग दो सगे भाई बताए जा रहे हैं। उसकी डंपर से कुचलकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि आपसी विवाद के बाद पांचों लोग पगारिया थाने में शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें डंपर से टक्कर मार दी. डीएसपी ने बताया कि फिलहाल कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ADVERTISEMENT

आरोपी फरार

इनपुट मिला है कि आरोपी राज्य के सीमा क्षेत्र से बाहर भाग गये हैं. जिसके बाद पुलिस की कई टीमें राजस्थान से सटे मध्य प्रदेश राज्य में भी भेजी गई हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल पांचों मृतकों के शवों को अवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. घटना के आरोपियों की तलाश में एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा सहित पगारिया, डग, मिश्रोली सहित पुलिस टीम जुट गई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...