Drug Sex News : कॉलेज स्टूडेंट कर रहे थे ड्रग्स-सेक्स पार्टी, लड़की ने देखा तो दी दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jaipur Drug Sex News : जयपुर से एक चौंकाने वाला केस सामने आया है. जहां मेडिकल कॉलेज की थर्ड ईयर में पढ़ने वाली एक लड़की की हत्या कर दी गई. आरोप है कि उसकी सहेलियों और कुछ लड़के दोस्तों ने ही उसे मारकर शव को कॉलेज की छत से नीचे फेंक दिया.

हत्या करने की वजह बेहद ही संगीन थी. लड़की ने पार्टी में ड्रग्स लेने से मना कर दिया तो पहले उसकी जान ली. इसके बाद उसे उठाकर छत से नीचे फेंक दिया. ये घटना जयपुर के चोमू थाना क्षेत्र में स्थित आयुष मेडिकल कॉलेज की है. जहां थर्ड ईयर में पढ़ने वाली एक लड़की को उसकी सहेलियों और कॉलेज के कुछ लड़कों ने सुसाइड का रूप देते हुए उसे कॉलेज की छत से नीचे फेंक दिया.

मृत लड़की लक्ष्मी मेडिकल की स्टूडेंट थी. एक दिन वो कॉलेज के बेसमेंट में गई और वहां उसने देखा कि कुछ छात्र ड्रग्स ले रहे थे और एक दूसरे के काफी नजदीक थे. ये देखकर लड़की काफी घबरा गई. ड्रग्स ले रहे लड़के-लड़कियों ने उसे देख लिया था और उसके बाद से उसके बुरे दिन शुरू हो गए थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मां को फोन करके बेटी ने बताई ये बातें

जिन लोगों को लक्ष्मी ने ड्रग्स लेते हुए देखा था उन्हीं लोगों ने उसे टॉर्चर करना शुरू कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी भी देने लगे थे. लक्ष्मी ने सारी बातें अपनी मां और भाई को बताईं. घरवालों ने लक्ष्मी को घर आने के लिए बोला था. कई दिन तक लड़की घर नहीं आई और फिर बस उसके मरने की खबर आई.

ऐसे दी लक्ष्मी को खौफनाक मौत

ड्रग्स ले रहे लड़के-लड़कियों को लक्ष्मी ने देख लिया था जिसके बाद उन्हें डर था कि कहीं ये बात सबके सामने ना आ जाए. जब लड़की ने देखा तो लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में थे. लड़की के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके साथ पढ़ने वाली लड़कियों ने तकिए से दम घुट कर उसकी जान ली है. और फिर कॉलेज की छत से नीचे फेंक दिया और सीसीटीवी की फुटेज सिर्फ उसी दिन ही क्यों बंद हुई जब ये घटना हुई

ADVERTISEMENT

इस घटना के बाद पुलिस ने 9 लड़कियों और 10 अन्य लोगों पर आरोप लगाए हैं. इसमें कॉलेज के केयरटेकर, सीसीटीवी ऑपरेटर, खाना बनाने वाले कई लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई है.

ADVERTISEMENT

NOTE: ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT