Rajasthan Crime: पांच युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, बनाई रेप की वीडियो!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके में 17 साल की नाबालिग (Minor) लड़की (Girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है। वारदात तब हुई जब पीड़ित नाबालिग अपनी बहन के साथ खेत पर जा रही थी। इसी दौरान घात लगाए पांच युवकों ने वारदात को अंजाम दिया और रेप के दौरान बारी बारी से वारदात का वीडियो भी शूट कर लिया।  

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और गैंग रैप की धाराओं में मामला दर्ज कर नाबालिग के मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित नाबालिग के परिजन ने पुलिस थाने पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया हैं कि 12 जनवरी को उसकी दो नाबालिग बेटियां शाम को करीब साढ़े पांच बजे खेत में शौच करने के लिए गई थी।

 इसी दौरान दूसरे गांव का एक लड़का और उसके साथ मौजूद पांच दोस्तों ने नाबालिग को खेत में जबरन दबोच लिया। छठी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग के साथ लडकों ने रेप किया इसी दौरान लड़की की छोटी बहन युवकों के चंगुल से निकल कर भाग खड़ी हुई और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लड़की के परिजन जैसे ही घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपित वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार सिंह ने बताया कि कौलारी थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ हैं। मामले का अनुसन्धान खुद डिप्टी एसपी कर रहे हैं। जो भी तथ्य सामने आएंगे और कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT