अस्पताल के बाथरूम में मिली डॉक्टर की सिरकटी लाश, हाल ही में हुई ती सगाई, रिश्तों में उलझी कत्ल की गुत्थी

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

अलवर से हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट 

Rajasthan Crime News: अलवर के भवानी तोप चौराहे के पास पशु चिकित्सालय के बाथरूम में एक डॉक्टर का शव पड़ा हुआ मिला। मामले की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। डॉक्टर का गला धारदार हथियार से कटा हुआ था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू करने व आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

बाथरूम में एक डॉक्टर का शव

अलवर शहर के नजदीक बुर्जा गांव में रूपेंद्र कश्यप पूरे परिवार के साथ रहता था। शुक्रवार को वो अपने दोस्त से मिलने के लिए राजीव गांधी सामान्य अस्पताल आया था। रूपेंद्र पेशे से वैटनरी डॉक्टर था और मालाखेड़ा में कार्यरत था। शाम के समय रूपेंद्र का शव भवानी तोप चौराहे के पास पशु चिकित्सालय के बाथरूम में पड़ा हुआ मिला।

ADVERTISEMENT

गला धारदार हथियार से काटा

स्टाफ ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को घटा से अवगत कराया। पुलिस ने बताया कि रूपेंद्र की तबीयत खराब है। परिजन मौके पर पहुंचे तो रूपेंद्र का गला कटा हुआ था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शव का पोस्टमार्टम शनिवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा किया जाएगा।

पशु चिकित्सालय के बाथरूम में लाश

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। परिजनों ने हत्या का शक जताया है। मृतक के भाई ने कहा कि धारदार हथियार से डॉक्टर की हत्या की गई है। परिजनों ने कहा कि कुछ समय पहले रूपेंद्र की सगाई हुई थी। उसकी मंगेतर भी डॉक्टर है। घटना के बाद से परीक्षण होगा रो-रोकर बुरा हाल है। बड़ी संख्या में परिवार के लोग अस्पताल में पहुंचे हैं।  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...