फ्लैट में बुलाया और गर्लफ्रेंड का काट दिया गला, हाथ में छूरा लिए लाश के सामने खड़ा रहा सनकी आशिक

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime: राजस्थान के भरतपुर में बुधवार को एक युवक ने विवाद के चलते युवती की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी सोनू शर्मा (32) ने हाल ही में मथुरा थाना गेट इलाके की पटपरा कॉलोनी में एक कमरा किराए पर लिया था। सोनू भरतपुर में दवा सप्लाई का काम करता है। 

धारदार हथियार से प्रेमिका का गला काटा

मकान मालिक महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह 10 बजे सोनू एक लड़की को लेकर कमरे पर आया था। लड़की के बारे में पूछने पर उसने बताया कि लड़की का नाम पूनम है। सोनू ने कहा कि उसकी पूनम से सगाई हो चुकी है। दोपहर करीब दो बजे सोनू के कमरे से लड़की की जोर से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगीं।

हत्या कर शव के पास ही खड़ा रहा

शोर शराबा सुनकर महेंद्र सोनू के कमरे की तरफ भागे। कमरे का दरवाजा अंदर से खुला था। कमरे का मंजर देख महेंद्र के होश फाख्ता हो गए। सोनू के कमरे में पूनम की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। हाथ में छूरा लिए सोनू शव के पास ही खड़ा था। महेंद्र को देखकर सोनू ने कहा मैंने लड़की की हत्या कर दी है।

ADVERTISEMENT

दो बड़े चाकू और एक देशी कट्टा बरामद

मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार कर लिया। भरतपुर के पुलिस उपाधीक्षक सुनील कुमार शर्मा ने कहा, ‘‘ मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं जबकि लड़की अविवाहित थी।’’

दवा सप्लाई का काम करता है आरोपी

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपनी कलाई काटने की भी कोशिश की, लेकिन अस्पताल में उसका प्राथमिक उपचार करा दिया गया। उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...