Moose wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की मुंहबोली बहन अफसाना का बयान “सिद्धु मुसेवाला को ज़रूर इंसाफ़ मिलेगा”

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Moose wala Murder Case: NIA की पूछताछ के बाद सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के मुँहबोली बहन (Sister) और पंजाबी सिंगर (Singer) अफ़साना ख़ान सोशल मीडिया (Social Media) में लाइव (Live) थीं। अफसाना ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि मूसेवाला के क़त्ल की जाँच एक सच्ची एजेंसी के पास पहुँच चुकी है जिसकी मुझे ख़ुशी है कि NIA ने मुझ से 5 से छह घंटे पूछताछ की है।

अब मुझसे जो पूछा गया वो NIA और मुझे ही पता है या फिर मेरे रब को पता है। उन्होने कहा कि मेरे ऊपर कई तरह के इल्ज़ाम लगाए गए थे लेकिन मुझे इस बात की ख़ुशी है कि जो मामला है अब वो NIA के पास पहुँच चुका है। मुझे पूरी यकीन है कि सिद्धु मूसेवाला को ज़रूर इंसाफ़ मिलेगा।

अफसाना ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला मेरा भाई था और हमेशा रहेगा। अफसाना ने कहा कि मैं एक ग़रीब परिवार से हूँ और मैंने अपनी गायकी के दम पर अपना मुक़ाम बनाया है। मेरे ऊपर कई आरोप लगाए गए लेकिन एनआइए अब मामले की जाँच कर रही है तो मुझे ख़ुशी है कि मूसेवाला को ज़रूर इंसाफ़ मिलेगा। गौरतलब है कि एनआईए को खबर मिली थी कि अफसाना खान की नज़दीकियां बंबिहा गैंग के लोगों के साथ कुछ ज़्यादा है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अफसाना खान एक जाना पहचाना नाम है। पंजाबी सिंगिग इंडस्ट्री में अपनी आवाज़ के लिए अफसाना खान को एक अलग पहचान मिली हुई है। अफसाना खान की यूनिक आवाज़ की बदौलत पंजाब के साथसाथ पूरे देश में उसके चाहने वालों की कोई कमी नहीं।

बताया जाता है कि अफसाना खान को संगीत विरासत में मिला। बचपन से ही संगीत में दिलचस्पी रखने वाली अफसाना खान ने घर से ही संगीत की बुनियादी तालीम हासिल की और फिर अपने हुनर के दम पर अफसाना खान ने देश के अनगिनत टीवी रियलटी शो में अपने हुनर का जलवा बिखेरा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT