बकाया पैसा मांगा तो युवक ने बाइक मैकेनिक की दुकान को बम से उड़ा दिया, हैरान करने वाला वीडियो

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Viral Video: ओडिशा के पुरी में एकबार फिर से बमबाजी का मामला सामने आया है. बालीगुआली इलाके में दमाशों ने एक बाइक मरम्मत की दुकान पर बम फेंका है. इस बमबाजी की घटना में 2 लोग घायल हो गए हैं. वहीं इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है. यह पूरा मामला पुरी-कोणार्क रोड पर बालीगुआली इलाके के पास का है.

पुरी-कोणार्क रोड पर बालीगुआली इलाके के पास शुक्रवार की रात एक भयानक घटना देखने को मिली, जब बदमाशों ने एक बाइक मरम्मत की दुकान पर बम फेंके, जिससे दो लोग घायल हो गए. आरोपी की पहचान कान्हा दास के रूप में हुई, जिसे पुलिस अधिकारियों ने तुरंत पकड़ लिया. हमले के बाद पुरी मरीन पुलिस द्वारा चल रही जांच में सबूत के तौर पर उसके कब्जे से एक बाइक जब्त की गई, जो कथित तौर पर कान्हा की थी.

 ओडिशा में फिर हुई बमबाजी

शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक, हमले के पीछे का मकसद बाइक की मरम्मत के लिए भुगतान को लेकर विवाद था. कान्हा के चाचा ने पहले दुकान से काम करवाया था, लेकिन मालिक के साथ अपना बकाया चुकाने में असफल रहे. जब कान्हा अपनी बाइक की मरम्मत कराने दुकान पर गया तो मालिक ने कान्हा के चाचा की ओर से भुगतान की मांग की. बात मानने से इनकार करते हुए, कान्हा परिसर से बाहर चला गया, लेकिन उस रात वापस लौटा और प्रतिशोध में दुकान पर दो बम फेंके। सीसीटीवी फुटेज ने हमले के भयावह क्षण को कैद कर लिया, जो कानून प्रवर्तन एजेंसियों के लिए महत्वपूर्ण सबूत प्रदान करता है। घायल पीड़ितों को तुरंत नजदीकी चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

ADVERTISEMENT

घटना के जवाब में, पुरी मरीन पुलिस ने एक जांच शुरू की, जिसका ध्यान अपराधी को पकड़ने और हमले के लिए जिम्मेदार परिस्थितियों को उजागर करने पर केंद्रित था. कान्हा दास की गिरफ्तारी के साथ घटना की आगे की पूछताछ जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...